प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियो को ईद की दी शुभकामनाएं

ईद की बधाई देते हुए प्रधानमंत्री ने ट्वीट में लिखा कि, ईद-उल-फितर की बधाई। हमारे समाज में सद्भाव और करुणा की भावना आगे बढ़े।

0
152

आज देशभर के लोग ईद का त्योहार खूब धूमधाम से मना रहे है। जहाँ सभी एक-दूसरे को ईद की मुबारक बाद दे रहे है। वही इस मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भीं सभी को ईदी की मुबारकबाद दी है। जहाँ ईद की बधाई देते हुए प्रधानमंत्री ने ट्वीट में लिखा कि, “ईद-उल-फितर की बधाई। हमारे समाज में सद्भाव और करुणा की भावना आगे बढ़े। मैं सभी के अच्छे स्वास्थ्य और कुशलक्षेम के लिए भी प्रार्थना करता हूं। ईद मुबारक।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ईद की मुबारकबाद देने के साथ ही साथ देश के लोगो को अक्षय तृतीया (Akshaya Tritiya) की शुभकामनाएं दी। जिसे नयी चीजें शुरू करने और खरीदारी करने के लिए शुभ दिन माना जाता है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया कि , “अक्षय तृतीया की बहुत-बहुत बधाई। मेरी कामना है कि दान-पुण्य और मांगलिक कार्य के शुभारंभ की परंपरा से जुड़ा यह पावन पर्व हर किसी के जीवन में सुख, समृद्धि और उत्तम स्वास्थ्य लेकर आए।”

प्रधानमंत्री मोदी ने एक अन्य ट्वीट में भगवान परशुराम जयंती की भी शुभकामनाएं लोगो को दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया कि, “आप सभी को भगवान परशुराम जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं। मेरी कामना है कि उनकी कृपा से हर किसी का जीवन साहस, विद्या और विवेक से परिपूर्ण हो।”