Motorola S50 Neo के लॉन्च की तैयारी, जाने डिटेल

अब एक और नए फोन को लेकर खबरें आना शुरू हो चुकी हैं। 25 जून को मोटोरोला चीन में एक लॉन्च इवेंट आयोजित करेगा, जिसमें फ्लिप-स्टाइल फोल्डेबल फोन की मोटोरोला रेजर 50 सीरीज की घोषणा की जाएगी।आइए पूरी जानकारी जान लेते है।

0
12

Motorola के अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च से पहले चीन में 3C सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म से मंजूरी मिल गई है। जहां से संकेत मिलता है कि इसमें फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। मोटोरोला S50 नियो 3C के डेटाबेस में मॉडल नंबर XT2427-3 के साथ देखा गया है। यह अपकमिंग फोन भारत में मोटोरोला जी85 के रूप में लॉन्च किया जा सकता है। मोटोरोला ने आज भारत में अपने फ्लैगशिप सेगमेंट का विस्तार करते हुए Motorola Edge 50 Ultra 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। अब एक और नए फोन को लेकर खबरें आना शुरू हो चुकी हैं। 25 जून को मोटोरोला चीन में एक लॉन्च इवेंट आयोजित करेगा, जिसमें फ्लिप-स्टाइल फोल्डेबल फोन की मोटोरोला रेजर 50 सीरीज की घोषणा की जाएगी।आइए पूरी जानकारी जान लेते है।

लॉन्च को लेकर डिटेल

इस इवेंट में मोटोरोला S50 नियो की भी लॉन्चिंग होगी, जो एक मिड-रेंज फोन है, जिसे चीन के बाहर के मार्केट्स में मोटो G85 के रूप में रीब्रांड किया जा सकता है। S50 नियो को हाल ही में TENAA सर्टिफिकेशन पर लिस्ट किया गया था। जहां इसके जरूरी स्पेक्स की डिटेल सामने आई थी।

3C सर्टिफिकेशन हुआ लिस्ट

मोटोरोला के अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च से पहले चीन में 3C सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म से मंजूरी मिल गई है। जहां से संकेत मिलता है कि इसमें फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। मोटोरोला S50 नियो 3C के डेटाबेस में मॉडल नंबर XT2427-3 के साथ दिखाई दिया है। सर्टिफिकेशन से पता चलता है कि डिवाइस मोटोरोला MC-338 चार्जर के साथ आ सकता है जो 33W तक की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

स्पेसिफिकेशन (संभावित)

  • TENAA सर्टिफिकेशन के अनुसार मोटोरोला S50 नियो घुमावदार कॉर्नर वाली 6.6 इंच की OLED स्क्रीन के साथ आएगा। यह FHD+ रिजॉल्यूशन देगा और 120Hz रिफ्रेश रेट तक सपोर्ट कर सकता है। डिवाइस में सिक्योरिटी के लिए इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। यह Android 14 के साथ प्रीलोडेड आ सकता है।
  • फोन में परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 4 जेन 3 या स्नैपड्रैगन 6 जेन 3 चिपसेट की सुविधा होगी। यह चीनी बाजार में 18 जीबी तक रैम और 1 टीबी तक स्टोरेज के साथ उपलब्ध होगा। इसमें 5,000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है।
  • फोटोग्राफी के लिए मोटोरोला S50 नियो में 32MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा और पीछे की तरफ 50MP + 8MP का डुअल-कैमरा सिस्टम होगा। फोन ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर ऑप्शन में आएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here