पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आईं गर्भवती दीपिका पादुकोण, तस्वीरें देखें

0
11

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), जिन्होंने इस सप्ताह की शुरुआत में मुंबई में मतदान के दौरान सार्वजनिक रूप से उपस्थिति दर्ज कराई थी, शुक्रवार को अपने घर से बाहर निकलीं। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दीपिका ने अपनी कई तस्वीरें साझा कीं। वह कुछ मिनटों के लिए इंस्टाग्राम पर लाइव भी हुईं।

माँ बनने वाली दीपिका की नवीनतम सार्वजनिक उपस्थिति

तस्वीरों में, गर्भवती दीपिका (Deepika Padukone) ने कई पोज़ दिए और पीले रंग की फ्लोई ड्रेस पहनकर मुस्कुराईं। बाद में उन्होंने एक संक्षिप्त क्लिप साझा की, जिसमें वह अपने स्किनकेयर लेबल, 82°E का प्रचार करते हुए एक स्टोर के अंदर काउंटर के पीछे दिखीं। दीपिका ने मज़ाक में कहा, “मुझे सेल्सपर्सन होना चाहिए।” उन्होंने एक POS मशीन भी ली और स्टोर के कर्मचारी होने का नाटक किया।

दीपिका ने अपनी स्किनकेयर के बारे में बात की

बाद में, दीपिका (Deepika Padukone) ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने अपने ब्रांड 82°E के उत्पादों के बारे में बात की। अभिनेत्री ने अपनी स्किनकेयर रूटीन के बारे में भी बात की। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “82°E अब तीरा पर!”

सेलेब, प्रशंसकों ने दीपिका की पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेत्री बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने टिप्पणी की, “धन्य रहें, सुंदर रहें। बहुत ख्याल रखें।” एक प्रशंसक ने कहा, “वह मम्मी वाला ग्लो है।” एक टिप्पणी में लिखा था, “बहुत बहुत सुंदर लग रही हो, माँ।” एक व्यक्ति ने लिखा, “सुंदर, आप बिल्कुल आश्चर्यजनक और खूबसूरत लग रही हैं। त्वचा चमक रही है।”

दीपिका और रणवीर का पहला बच्चा

दीपिका सितंबर में पति-अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। सोमवार को, दीपिका और रणवीर लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में मतदान करने के लिए बाहर निकले। यह पहली बार था जब वह अपने बेबी बंप के साथ सार्वजनिक रूप से दिखाई दीं। इसके बाद उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा, जिसमें सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के एक वर्ग ने उनके बंप को नकली भी कहा।

दीपिका की आने वाली फ़िल्में

दीपिका अगली बार रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की कॉप यूनिवर्स की तीसरी फ़िल्म सिंघम अगेन में नज़र आएंगी। उन्होंने कई बेहतरीन कलाकारों के साथ लेडी सिंघम की भूमिका निभाई है। उनके साथ अजय देवगन, करीना कपूर, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर हैं।

फैंस उन्हें अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास और दिशा पटानी के साथ साइंस-फिक्शन महाकाव्य कल्कि 2898 ई. में भी देखेंगे। इसके अलावा, उनके पास अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ द इंटर्न भी है।