भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम का नेतृत्व करेंगी प्रीति

डिफेंडर प्रीति 18 अगस्त से जर्मनी के डसेलडोर्फ में शुरू होने वाले चार देशों के टूर्नामेंट के दौरान भारतीय जूनियर महिला टीम का नेतृत्व करेंगी।

0
57

junior women’s hockey team: यह प्रतियोगिता 29 नवंबर से 10 दिसंबर तक सैंटियागो, चिली में खेले जाने वाले महिला एफआईएच हॉकी जूनियर विश्व कप की तैयारी के रूप में काम करेगी।

भारतीय महिला जूनियर टीम (junior women’s hockey team) के कोच तुषार खंडकेर ने कहा, “4 देशों का टूर्नामेंट हमारी टीम के लिए अंतरराष्ट्रीय मंच पर फिर से अपनी क्षमता साबित करने और अभ्यास सत्र से मिली सीख को लागू करने का एक शानदार अवसर होगा।”

उन्होंने आगे कहा, “इसके अलावा, टूर्नामेंट हमारी रणनीति को सुधारने और दुर्जेय विरोधियों के खिलाफ हमारी क्षमताओं का आकलन करने का एक आदर्श अवसर प्रस्तुत करता है। यह आयोजन जूनियर विश्व कप के लिए हमारी तैयारियों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए, सुधार के लिए क्षेत्रों को इंगित करने के लिए एक महत्वपूर्ण साधन के रूप में काम करेगा।”

junior women’s hockey team Squad

गोलकीपर: माधुरी किंडो, खुशबू।

डिफेंडर: प्रीति (कप्तान), रोपनी कुमारी, अंजलि बरवा, नीलम, थौनाओजम निरुपमा देवी।

मिडफील्डर: रुतुजा दादासो पिसल (उप-कप्तान), मंजू चोरसिया, साक्षी राणा, सुजाता कुजूर, भूमिक्षा साहू, ज्योति सिंह, महिमा टेटे, हिना बानो।

फॉरवर्ड: अन्नू, दीपिका सोरेंग, सुनेलिता टोप्पो, काजल सदाशिव अटपडकर, मुमताज खान।