प्रयागराज: आज फिर एक्शन मोड़ में PDA

0
116

प्रयागराज (Prayagraj) में उमेश पाल मर्डर केस में पुलिस और एसटीएफ का शिकंजा माफिया अतीक अहमद पर कसता जा रहा है। इसी क्रम में आरोपी माफिया अतीक के करीबियों और सहयोगी के खिलाफ योगी सरकार का बुलडोजर भी एक्शन मोड़ में है। गुरुवार को एक बार फिर PDA द्वारा ध्वस्तीकरण की बड़ी कार्रवाई की जाएगी। PDA ने माफिया अतीक से जुड़ी दर्जनभर से ज्यादा प्रॉपर्टी को चिह्नित किया है।

लगभग 2 दिन चलेगी कार्यवायही

PDA (प्रयागराज विकास प्राधिकरण) आज फिर एक बाद प्रयागराज (Prayagraj) नगर निगम के जोन -2 के बक्शी, बक्शी मोढ़ा, सैदपुर, दामूपुर, रावतपुर, बीरमपुर लखनपुर आदि जगहो पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जाएगी। ग्रामीण इलाको में अवैध रूप से किये गए निर्माण को PDA के बुलडोजर द्वारा गिराया जायेगा। PDA द्वारा ये करवाई लगभग 2 दिन चलेगी।

करीबियों और सहयोगियों पर गाज

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) में 24 फरवरी, 2023 को दिनदहाड़े हुए उमेश पाल हत्याकांड के बाद से पुलिस ने अपनी जांच में दर्जन भर से ज्यादा प्रॉपर्टी डीलर और प्लाटर को अपने रडार पर ले लिया है। इनमें वह लोग है जिनका भी सम्बन्ध सीधे या छिपे तौर पर अतीक या उसके भाई अशरफ से रहा है। जानकारी के मुताबिक, ये सभी लोग माफिया अतीक़ के लिए फंडिंग की व्यवस्था करते थे।