प्रयागराज: रेलवे पुलिस में तैनात दरोगा की पत्नी की हुई हत्या

0
22

प्रयागराज (Prayagraj) शहर के रेलवे पुलिस जीआरपी में तैनात दरोगा निहाल सिंह यादव की पत्नी की हत्या उनके घर पीपल गांव में कर दी गई है। रेलवे दरोगा की पत्नी की हत्या करने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए हैं। दरोगा की पत्नी की हत्या की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों की मौके पर भीड़ लग गई है। सूचना दरोगा को दी गई है। सूचना पाकर दरोगा भी अपने घर पहुंच गए हैं। मामले की भनक लगते ही मौके पर स्थानीय थाना पुलिस पहुंची है और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक प्रयागराज (Prayagraj) शहर के धूमनगंज थाना अंतर्गत पीपल गांव में दरोगा की पत्नी महिला पुष्पा देवी उम्र लगभग 50 वर्ष रविवार को अपने घर पर मौजूद थी। इसी बीच कुछ लोगों ने महिला की गला घोटकर हत्या कर दी है। महिला के नाक से खून बह रहा है। गले में निशान पाए गए हैं।

दरोगा की पत्नी की हत्या की जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया। पत्नी की हत्या की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में ड्यूटी छोड़ कर दरोगा भी घर पर पहुंच गए। मामले की सूचना थाना पुलिस को दी गई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।दरोगा की पत्नी की हत्या क्यों की गई है? इस बारे में कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है। पुलिस हत्या के कारणों की जांच कर रही है।