प्रयागराज: झपकी लगने से खड़े ट्रेलर में जा घुसी स्कार्पियों, एक की मौत

0
53

उत्तर प्रदेश: प्रयागराज (Prayagraj) से फतेहपुर की तरफ जा रहे चार पहिया वाहन स्कार्पियो ने कोखराज थाना क्षेत्र के कल्यानपुर के पास हाइवे पर खड़े ट्रेलर में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे स्कार्पियो के चिथड़े उड़ गए। इस भयंकर हादसे में स्कॉर्पियो ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि एक व्यक्ति की हालत गंभीर हैं। वाहन पर सवार अन्य लोगों को भी चोट लगी है। हादसे की जानकारी मिलती ही मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गयी। मौक़े पर पुलिस ने पहुंच कर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हादसे में गंभीर घायल को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी के मुताबिक फतेहपुर जनपद के खागा कोतवाली अंतर्गत स्कार्पियो चालक कल्लू उम्र 28 वर्ष वाहन स्वामी ज्ञानेंद्र तिवारी 35 वर्ष पुत्र हरिमोहन तिवारी शनिवार को स्कॉर्पियो से प्रयागराज (Prayagraj) गए थे। ज्ञानेंद्र तिवारी के साथ वाहन चालक शनिवार की शाम वापस खागा लौट रहे थे। जैसे ही वाहन चालक कोखराज थाना क्षेत्र के कल्यानपुर के पास पहुंचे, हाईवे पर खड़ी टेलर ट्रक से पीछे से स्कॉर्पियो टकरा गई थी। हादसा इतना जोरदार था कि स्कॉर्पियो के चिथड़े उड़ गए।

दुर्घटना की तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से बचाव एवं राहत कार्य शुरू कर दिया। जब तक वाहन स्वामी ज्ञानेंद्र कुमार और वाहन चालक कल्लू को वाहन से बाहर निकला गया, तब तक वाहन चालक कल्लू की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने वाहन चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घयल वाहन स्वामी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। मामले की सूचना पुलिस ने हादसे के शिकार लोगों के परिजनों को फोन से दे दी है।