प्रयागराज: आपसी विवाद में प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली

1
10

Prayagraj: गंगानगर इलाके के झूंसी में आपसी विवाद में प्रॉपर्टी डीलर को गोली मार दी गई। दिनदहाड़े हुई वारदात से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। झूसी के छतनाग रोड पर सोमवार को दिन में आपसी विवाद के दौरान एक प्रॉपर्टी डीलर को गोली मार दी गई। गोली उसके पैर में घुटने के नीचे लगी, जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। दिनदहाड़े हुई इस घटना से मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। घायल को तत्काल अस्पताल लाया गया जहाँ उसका उपचार चल रहा है।

घायल प्रॉपर्टी डीलर के भतीजे ने एक प्रॉपर्टी डीलर के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। फिलहाल आरोपी फरार है। जानकारी के मुताबिक झूसी थाना क्षेत्र के हवेलिया निवासी शिव मूरत यादव (55) का छतनाग रोड पर ऑफिस है। सोमवार को कुछ लोगों के साथ दफ्तर पर बैठकर बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान झूसी थाना क्षेत्र के नयका महीन गांव निवासी रामनारायण यादव उर्फ गुड्डू से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद के बाद मारपीट शुरू हो गई। इसी दौरान रामनारायण ने लाइसेंसी पिस्टल निकाल ली। यह देख शिवमूरत भागने लगे। रामनारायण ने दौड़ा कर शिवमूरत को गोली मार दी। गोली दाहिने पैर के घुटने के नीचे लगी। इससे वह लड़खड़ा कर गिर पड़े। गोली चलने की आवाज से भीड़भाड़ वाले इस मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई।

मौके पर बड़ी संख्या में लोग जुट गए। खून से लथपथ शिवमूरत को एसआरएन अस्पताल लाया गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। आरोपी रामनारायण घटना के बाद से ही फरार है।रामनारायण भी प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य करता है। धंधे को लेकर दोनों के बीच विवाद की बात सामने आई है।घायल के भतीजे मान सिंह यादव ने थाने में नामजद तहरीर दी हैं।

Comments are closed.