Prayagraj News: टाइल्स लगाने गया युवक लापता

0
95

Prayagraj: टाइल्स लगाने गया एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। यमुनानगर के करछना थाना अंतर्गत बोधा का पूरा, बराव के रहने वाले संतोष कुमार ने 5 दिन पहले खीरी थाने में लिखित शिकायत की थी कि उसका भतीजा नीरज कुमार पटेल (24) पुत्र शमशेर बहादुर टाइल्स मिस्त्री है। 13 अप्रैल को खीरी थाना क्षेत्र के देवरी लेडियारी गांव निवासी उमेश मिश्रा अपने घर में टाइल्स लगवाने के लिए नीरज को लेकर गए थे। तब से वह उन्हीं के यहां रहकर काम कर रहा था। मोबाइल पर उससे घरवालों की बातचीत होती थी।

आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की गुहार

अनहोनी की आशंका से परेशान परिवार वालों ने 2 मई को प्रयागराज पुलिस कमिश्नर को शिकायती पत्र देकर लापता लड़के को खोजने और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की गुहार लगाई है। 26 अप्रैल को आखिरी बार उससे घर वालों की बात हुई थी उसके बाद से उसके मोबाइल पर घंटी तो जा रही थी, लेकिन वह फोन नहीं उठा रहा था। 27 अप्रैल को भी नीरज से कोई बात नहीं हुई तो परेशान परिजनों ने 28 अप्रैल को उमेश मिश्रा और उनके बेटे अनुराग मिश्रा को फोन करके नीरज के बारे में पूछा तो उन लोगों ने जवाब दिया कि वह घर चला गया है। उसके बाद परिवार के लोगों ने रिश्तेदारों में उसको खोजा।

घर से मिला नीरज का सामान

कोई जानकारी नहीं हुई तो 28 अप्रैल को ही खीरी थाने में उसकी गुमशुदगी की तहरीर दी। 1 मई को देर शाम को पुलिस आरोपी के घर गई, जहां से नीरज कुमार पटेल काम करता था। काफी पूछताछ और तलाश के बाद टूटा मोबाइल, कपड़ा और टाइल्स कटिंग की मशीन मिली। इससे पहले अनुराग मिश्रा से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि नीरज अपना सामान लेकर चला गया है। नीरज का टूटा मोबाइल, कपड़ा और टाइल्स मशीन मिलने से परिजन परेशान हैं। पुलिस अभी भी नीरज को तलाश नहीं पाई है।

गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज

टाइल्स लगाने वाले कमरे में जब पुलिस पहुंची तो देखा कि मशीन के अलावा कपड़ा और सीमेंट बालू मिला मसाला भी अभी पड़ा हुआ है। संतोष कुमार ने बताया कि जहां नीरज काम करने गया था, वहां के कुछ लोगों ने नाम न सामने आने की शर्त पर बताया कि 26 अप्रैल को नीरज को पेड़ में बांधकर पीटा गया था। संतोष का कहना है कि उमेश और उसका बेटा अनुराग नीरज के बारे में जानते हैं, लेकिन कुछ बता नहीं रहे हैं। खीरी थाना प्रभारी वीरेंद्र सोनकर का कहना है कि गुमशुदगी दर्ज है। जिन पर आरोप लगाया जा रहा है, वो लोग कह रहे हैं कि युवक उनके घर से चला गया है। जांच की जा रही है।