Prayagraj News: दुल्हन ने किया यातायात के नियमों का उल्लंघन

0
8
Bridal on Bonnet

प्रयागराज के सिविल लाइन्स में शनिवार को सफारी व स्कूटी मालिकों को यातायात नियमों का उल्लंघन कर रील बनवाना महंगा पड़ा। घटना पत्थर गिरिजाघर के पास की है जहां युवती ने दुल्हन के लिबास में सफारी की बोनट पर बैठकर और फिर बिना हेलमेट पहनकर स्कूटी चलाते हुए रील बनवाया था। पुलिस ने दोनों वाहनों का चालान करते हुए 17 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है।

दरअसल, रविवार दोपहर दो वीडियो वायरल हुए। जिसमें दुल्हन के लिबास में सजी एक युवती सफारी कार की बोनट पर बैठकर रील बनवाते नजर आ रही है। इसी तरह एक अन्य वीडियो में वह बिना हेलमेट पहने स्कूटी चलाते नजर आई है।

युवती की नहीं थी कार

वायरल वीडियो की जानकारी होने पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला कि सफारी शंकरगढ़ के अमरपुर निवासी मिथिलेश सिंह के नाम है। जबकि मौके पर गाड़ी उनका बेटा सौरभ चला रहा था। उधर स्कूटी का मालिक अशोक नगर निवासी मो. इसराइल बताया जा रहा है।

युवती ने कराया ब्राइडल मेकअप

जानकारी के मुताबिक, रील बनवाते वक्त सफारी चला रहा सौरभ युवती का दोस्त है। जबकि स्कूटी मालिक इसराइल सिविल लाइंस स्थित एक सैलून में काम करता है। यह वही सैलून है जहां रील बनवाने से पहले युवती ने ब्राइडल मेकअप कराया था।

दोनों वाहनों का काटा गया चालान

सिविल लाइंस इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह यादव ने बताया कि यातायात पुलिस की ओर से सफारी का चालान करते हुए 15,500 और स्कूटी पर 1500 रुपये का जुर्माना ठोंक दिया। जबकि घटना शनिवार सुबह 11 बजे सिविल लाइन्स स्थित पत्थर गिरजा की है। जांच में यह भी पता चला है कि रील बनवाने वाली युवती का नाम वर्णिका चौधरी है और वह अल्लापुर की रहने वाली है।