Prayagraj News: ठंडी हवाओं के बीच गरमाई राजनीती

0
35

रविवार को प्रयागराज (Prayagraj) शहर का मिजाज खुशनुमा दिखाई दिया। सुबह से ही काले बादल डेरा डाले हुए थे। दिन भर हल्की-हल्की हवाएं चलती रहीं। जिससे लोगों को गर्मी से काफी राहत मिली। वहीं शाम से लगातार होने वाली झमाझम बारिश से मौसम बिल्कुल ठंडा हो गया।

संगम नगरी में होने वाली बारिश से भले ही शहरवासियो का मिजाज ठंडा हो गया हो, लेकिन प्रयागराज (Prayagraj) की सड़कों पर राजनीति गर्मी की तप्ति धूप जैसी गरम नजर आयी। सड़कों पर रिमझिम बारिश में भीगते हुए पार्षद उम्मीदवारों और समर्थकों की भारी भीड़ दिखी। लोग हाथों में पार्टी का झंडा लिए अपने नेता के समर्थन में नारे लगाते हुए नजर आए। उम्मीदवारों और समर्थकों के इस जोश को देखकर, ऐसे कहा जा सकता है कि प्रयागराज में बारिश की वजह से मौसम भले ही ठंडा हो गया हो, लेकिन राजनीति ज्येष्ठ की धूप जैसी गरम है।

रविवार को लोग अपने परिवार के साथ प्रयागराज (Prayagraj) की सड़कों पर मौसम का लुफ्त उठाते हुए नजर आये। वहीं सिविल लाइंस में विनायक सिटी सेंटर के बाहर सड़कों पर गाड़ियों की लंबी कतार दिखी। मौसम विभाग की माने तो अगले 1 से 2 दिन तक मौसम ऐसे ही खुशनुमा बना रहेगा। पिछले कई दिनों से आसमान में बादलों की आवाजाही लगी थी। मौसम विभाग ने भी उत्तर प्रदेश के प्रयागराज सहित कई जिलों में बारिश होने की संभावना जताई थी। वहीं रविवार शाम को मौसम विभाग की बात सच साबित होती दिखाई दी।