प्रयागराज: ट्रक में घुसी कार, एक की मौत, तीन लहूलुहान

चित्रकूट से दर्शन कर कार सवार वापस लौट रहे थे प्रयागराज

0
57

Prayagraj: सड़क में बड़े-बड़े गड्ढे के चलते गड्ढे में फंसकर एक कार सड़क में खड़ी ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में एक महिला की घटनास्थल पर मौत हो गई है और 3 लोग गंभीर रूप से लहूलुहान हैं। हादसा होते ही कार में चीख-पुकार मच गई।

घटना रविवार की भोर 4:00 बजे मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के टेवा चौराहे के पास की है। दुर्घटना की तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर निकल आए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है और मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक महिला झारखंड के झरिया धनबाद की रहने वाली है और इलाहाबाद के सिविल लाइंस स्थित एक होटल में नौकरी करती थी। कार सवार चित्रकूट घूम कर वापस प्रयागराज लौट रहे थे।

जानकारी के मुताबिक झारखंड के झरिया धनबाद निवासी पूनम देवी उम्र 22 वर्ष पुत्री राम विलास प्रयागराज (Prayagraj) के सिविल लाइन स्थित एक होटल में नौकरी करती थी। पूनम अपनी सहेली ममता 20 वर्ष, सनी 35 वर्ष, संजीव 32 वर्ष के साथ चित्रकूट घूमने कार से गए थे। चित्रकूट घूमने के बाद कार सवार शनिवार की रात्रि वापस प्रयागराज (Prayagraj) लौट रहे थे। जैसे ही कार सवार मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के टेवा चौराहे के पास पहुंचे, सड़क पर गड्ढे में फंसकर अनियंत्रित होकर ट्रक में पीछे से घुस गई।

हादसा इतना भयानक था कि देखने वालो की रूह कांप गयी। तेज आवाज सुनकर आसपास के घरों के लोग बाहर निकले। दुर्घटना देखकर आसपास के लोगों ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची टेवा पुलिस ने कार सवारों को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला तब तक पूनम देवी 22 वर्ष की मौत हो चुकी थी। हादसे में ममता, सनी, संजीव गंभीर रूप से घायल होकर तड़प रहे थे। पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है और मृतक पूनम देवी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे की जानकारी पुलिस ने मृतक महिला के परिजनों को फोन के जरिए दे दी है। जानकारी मिलने के बाद इलाहाबाद के कुछ लोग जिला अस्पताल पहुंच गए हैं।