प्रयागराज: मां की हत्या करने के बाद संगम में प्रवाहित करने पहुंचा कलयुगी बेटा

0
53

उत्तर प्रदेश: प्रयागराज (Prayagraj) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां बिहार का एक युवक हिमांशु मां की हत्या करने के बाद शव को सूटकेस में भरकर संगम में प्रवाहित करने पहुंचा। प्रयागराज पुलिस ने हत्यारोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक हिमांशु से पूछताछ में पता चला है कि उसने मां की हत्या चंद रुपयों की खातिर की है। हत्या के बाद शव को सूटकेस में भरकर संगम में प्रवाहित करने के लिए पहुंचा था कि तभी उसका सामना पुलिस से हो गया। पुलिस ने सूटकेस में रखे शव को कब्जे में लेकर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

बिहार से हिसार पहुंचा था मां के साथ

जानकारी के मुताबिक, बिहार के गोपालगंज निवासी हिमांशु (20) अपनी मां प्रतिमा देवी (42) के साथ हरियाणा के हिसार गया था। यहां उसकी बहन का ससुराल है। 13 दिसंबर को हिमांशु ने मां से 5000 रुपये मांगे, मां ने पैसे नहीं दिए। जिस पर तैश में आकर हिमांशु ने मां की गला घोट कर हत्या कर दी। हत्या के बाद हिमांशु शव को ठिकाने लगाने के लिए निकल पड़ा। वह मां के शव को सूटकेस में भरकर हिसार स्टेशन से ट्रेन से गाजियाबाद आया। इसके बाद वहां से दूसरी ट्रेन से प्रयागराज (Prayagraj) पहुंच गया।

गश्त पर निकली पुलिस टीम ने पकड़ा

प्रयागराज (Prayagraj) पहुंचकर आरोपी देर रात संगम पहुंचा। काफी देर तक शव भरे सूटकेस के साथ घूमता रहा। इस दौरान गश्त के लिए निकली पुलिस टीम को सूटकेस के साथ युवक को घूमता देख शंका हुई। जिस पर पुलिस ने आरोपी की तलाशी ली और पूरी पोल खुल गई। पुलिस ने जब कड़ाई और गहनता से पूछताछ शुरू की तो आरोपी ने बताया कि उसने मां की गला घोट कर हत्या कर दी है। हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए यहां आया था।