Pratapgarh: अगले माह होने वाली थी युवती की शादी, उससे पहले हुई हत्या

पट्टी थाना क्षेत्र के कटार गांव निवासी चंद्रभान की पुत्री करिश्मा (20) की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

0
28

प्रतापगढ़ (Pratapgarh) के पट्टी थाना क्षेत्र के कटार गांव में एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वही, युवती की अगले माह यानि जून के महीने में शादी होने वाली थी। जहाँ घरवाले लड़की के शादी की तैयारी काफी जोरो- शोरो से कर रहे थे। हत्या के आरोप में पुलिस ने युवती के होने वाले पति को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दे कि, पट्टी थाना क्षेत्र के कटार गांव निवासी चंद्रभान की पुत्री करिश्मा (20) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसकी शादी जून में होने वाली थी। युवती को उसके घर से करीब 50 मीटर दूर गोली मारी गई। बुधवार को सुबह करीब छह बजे हुए इस घटना के बाद पुरे गांव में हड़कंप मच गया है।

सूचना पाकर सीओ पट्टी नंदलाल सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक विद्यासागर फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटनास्थल से तमंचा और कारतूस के खोखे बरामद हुए हैं।

वही इस घटना के बाद गांव के कुछ लोगों ने युवती के होने वाले पति को भागते हुए देखा था। घटना स्थल से करीब पांच किलोमीटर दूर वह युवक भी बदहवाश हालत में मिला। फिलहाल पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

ग्रामीणों के अनुसार करिश्मा की जिस युवक से शादी होने वाली थी वह मंगलवार की रात गांव में देखा गया था। गांव के कुछ लोगों ने उसे देखा भी था। हालांकि, युवती के परिजन इस बात से इनकार कर रहे हैं।

वही पुलिस का कहना है कि, कुछ देर में हत्याकांड का खुलासा हो जाएगा। माना जा रहा है कि उसी युवक ने करिश्मा की गोली मारकर हत्या की है जिससे उसकी शादी अगले माह होने वाली थी। फिलहाल पुलिस कुछ बोलने से इनकार कर रही है। घटना से पुरे परिवार में मातम छाया हुआ है। फ़िलहाल, पुलिस इस मामले की जानकारी में जुटी हुई है।