प्रतापगढ़: दबंग ने छात्रा से किया रेप का प्रयास, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

0
21

यूपी के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) से एक मामला सामने आया है। यहां पर कोचिंग जा रही छात्रा के साथ रेप का प्रयास करने का मामला सामने आया है। इस मामले के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां आरोपी युवक की तलाश शुरू की गई।

कोचिंग जाते समय छात्रा से रेप का प्रयास

प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले में दिनदहाड़े एक युवक ने छात्रा के साथ रेप करने की कोशिश की, लेकिन इसमें आरोपी युवक नाकाम हो गया और भीड़ को आता देख मौके से फरार हो गया। इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची जहां आरोपी की तलाश शुरू की गई। बताते चलें कि पूरा मामला रानीगंज कोतवाली क्षेत्र का है। यहां पर इंटर में पढ़ने वाली एक छात्रा कोचिंग के लिए जा रही थी तभी रास्ते में एक युवक मिल गया जिसने छात्र के साथ रेप करने की कोशिश की तभी छात्रा ने हंगामा करना शुरू कर दिया तो आरोपी लोगों की भीड़ को आधा देख मौके से फरार हो गया। इस घटना से छात्रा काफी घबरा गई।

छात्रा ने घटना के बारे में बताई आप-बीती

युवक के द्वारा छात्रा से की गई छेड़छाड़ के मामले में छात्रा ने जानकारी देते हुए बताया है कि वह रोजाना की तरह आज कोचिंग के लिए साइकिल पर सवार होकर जा रही थी तभी पीछे से एक लड़का आया और उसने हमारी साइकिल में धक्का दे दिया। जिसके बाद हमारी साइकिल सड़क पर गिर गई और युवक हमें जबरन खींच कर सुनसान वाले इलाके में ले जाने लगा। आरोपी हमारे साथ दुष्कर्म की घटनाओं को अंजाम देना चाहता था तभी मैंने शोर मचाया तो आरोपी युवक ने हमें पीटना शुरू कर दिया और मौके से भाग निकला। इस घटना के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेना शुरू किया और आरोपी युवक की तलाश शुरू की।