प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना

प्रशांत किशोर ने कहा, अगर नीतीश कुमार में दम है तो वो बोलकर दिखा दें कि लालू यादव के परिवार के लोग भ्रष्टाचार में शामिल नहीं हैं।

0
60

बिहार: जन सुराज पदयात्रा (Jan Suraj Padyatra) के दौरान सारण जिले के मांझी प्रखंड में मीडिया से बातचीत करने के दौरान चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने लालू प्रसाद यादव के परिवार पर भ्रष्टाचार मामले में हो रही कार्रवाई के मुद्दे पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर हमला बोला है। प्रशांत किशोर ने कहा कि, नीतीश कुमार खुश हैं या नहीं ये बात नीतीश कुमार से ज्यादा कौन जान सकता है।

नीतीश कुमार ना तो पक्ष में बोल रहे हैं और ना ही विपक्ष में: प्रशांत किशोर

प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने आपने बातचीत के दौरान कहा कि, “लालू यादव और उनके परिवार पर जो छापा पड़ा है। उस पर नीतीश कुमार ना तो पक्ष में बोल रहे हैं और ना ही विपक्ष में। नीतीश कुमार को साफ तौर पर कहना चाहिए कि लालू यादव हमारे सहयोगी हैं और इन पर भ्रष्टाचार के सारे आरोप गलत हैं। अगर वो इस बात को नहीं कह रहे हैं तो आप समझ लीजिए वो क्या कहना चाहते हैं।”

मैं नीतीश कुमार को बहुत अंदर से जानता हूं: प्रशांत किशोर

प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने आगे कहा कि, “नीतीश कुमार को मालूम है कि साल 2025 में उनकी सरकार नहीं बनेगी और ना ही वो मुख्यमंत्री बन पाएंगे। इसलिए वो चाहते हैं कि बिहार को ऐसी सरकार मिले जो उनसे भी खराब काम करे। जिससे लोग यह कह सकें कि नीतीश कुमार की सरकार कितनी भी खराब हो, लेकिन इससे तो अच्छी ही थी।”

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने इस दौरान यह भी कहा कि, “मैं नीतीश कुमार को बहुत अंदर से जानता हूं कि वो क्या सोचते हैं। अगर नीतीश कुमार में दम है तो वो बोलकर दिखा दें कि लालू यादव, तेजस्वी और उनके परिवार के लोग भ्रष्टाचार में शामिल नहीं हैं, और उनके साथ राजनीतिक षड्यंत्र रचा जा रहा है।”