प्रशांत किशोर बोले- नीतीश कुमार को होने लगी है घबराहट

प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश ने जब विधानसभा में अपना भाषण दिया, पूरे देश में हंसी के पात्र बने।

0
44

जन सुराज यात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर (Prashant Kishore) अपने बोलने के अंदाज़ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते। वो इन दिनों दरभंगा जिले में गांव-गांव की यात्रा कर रहे हैं। प्रशांत किशोर (Prashant Kishore) हर दिन लोगों को संबोधित करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरते हैं। इस बार भी उन्होंने विशेष राज्य के दर्जा वाली मांग पर नीतीश कुमार को घेरा है।

प्रशांत किशोर (Prashant Kishore) ने कहा कि नीतीश कुमार जब मोदी जी के साथ थे, तब उनके मुंह से विशेष राज्य का दर्जा देने की गलती से भी नहीं निकली। उन्होंने कहा कि संसद में जदयू के नेता मोदी जी को महामानव बता रहे थे। वह जैसे ही महागठबंधन में आए, उनके सुर बदल गए। अब नीतीश को विशेष राज्य का दर्जा दिखने लगा।

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि नीतीश कुमार फिर बीजेपी में भागेंगे तो कहेंगे कि अरे छोड़िए न ये सब कोई मुद्दा है। इन लोगों को कुछ बुझाता है। उन्होंने कहा कि अगर आपको (नीतीश कुमार) को समझ आता है तो आप ही सुधार दीजिए।

प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश की अब उम्र (75 साल) हो गई है, वह सामाजिक और राजनीतिक तौर पर घिर गए हैं, ऐसे में वह क्या बोलते हैं, उन्हें समझ नहीं आता है। प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश ने जब विधानसभा में अपना भाषण दिया, पूरे देश में हंसी के पात्र बने।

उन्होंने कहा कि इसके बाद, अगले दिन भी जब उन्होंने माफी मांगी तब भी यह समझ नहीं आया कि वह खुश हैं या दुखी हैं। प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार अब अकेले पड़ गए हैं, इसलिए उन्हें घबराहट होने लगी है। ऐसे में वह कुछ भी बोल जाते हैं।