50 साल की उम्र में एक बच्ची के पिता बने प्रभु देवा

0
10

डांसिंग सेंसेशन, अभिनेता व् निर्देशक प्रभु देवा एक बच्ची के पिता बन गए हैं। उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी हिमानी सिंह के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। कोरियोग्राफर और अभिनेता, जिन्होंने 2020 में शादी की, एक बच्ची का स्वागत किया और बेहद उत्साहित हैं। प्रभु देवा ने हिमानी सिंह के साथ अपने जीवन में एक बच्ची का स्वागत करने की बड़ी खबर की पुष्टि की है। स्टार ने अपनी दूसरी शादी को लोगों की नजरों से दूर रखा है। उनकी पत्नी और उन्हें सार्वजनिक कार्यक्रमों में नहीं देखा गया है। हालांकि, हिमानी ने अभिनेता-निर्देशक के जन्मदिन (3 अप्रैल) को एक इंस्टाग्राम वीडियो में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

फादरहुड एन्जॉय करना चाहते है प्रभुदेवा

50 वर्षीय स्टार बेहद उत्साहित हैं क्योंकि यह उनके परिवार की पहली बेटी है। इससे पहले, रामलता के साथ उनकी पहली शादी से उन्हें तीन लड़के हुए। अभिनेता, निर्देशक और कोरियोग्राफर ने खुलासा किया कि वह अपने नवजात शिशु के साथ अधिक से अधिक समय बिताना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपना काम का बोझ कम कर दिया है और अपने परिवार के साथ रहने का फैसला किया है। वह अपनी बेटी के साथ जिंदगी के इस नए फेज को एंजॉय करना चाहते हैं।

पहली शादी से खो चुके है एक बेटा

पहले उनकी शादी रामलता से हुई थी। उनके दो बच्चे हैं। दोनों ने 2011 में तलाक ले लिया। वह कई सालों तक सुपरस्टार नयनतारा से भी जुड़े रहे। दंपति ने कथित तौर पर 2012 में इसे छोड़ दिया। वो साल 2008 का दौर था, जब प्रभु देवा के 13 साल के बेटे में ब्रेन कैंसर का पता चला और देखते ही देखते मासूम ने दम तोड़ दिया। इस घटना से प्रभु देवा पूरी तरह टूट गए थे। कहा जाता है कि इसके कुछ सालों बाद ही एक्टर ने अपनी पहली पत्नी से 16 सालों के बाद तलाक ले लिया था।