आदिपुरुष की आलोचना करने पर प्रभास के प्रशंसकों ने की दर्शक की पिटाई

हैदराबाद थिएटर के बाहर आदिपुरुष की आलोचना करने पर हैदराबाद में एक थिएटर के बाहर दर्शकों में से एक की पिटाई कर दी गई।

2
18
Prabhas

हैदराबाद: तेलुगु सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के प्रशंसकों द्वारा आदिपुरुष की आलोचना करने पर हैदराबाद में एक थिएटर के बाहर दर्शकों में से एक की पिटाई कर दी गई। आदिपुरुष सिनेमाघरों में आ चुकी है। ओम राउत फिल्म के लिए पहली प्रतिक्रिया अब तक काफी मिश्रित रही है। कई लोगों ने फिल्म के दृश्य प्रभावों की आलोचना की है जबकि अन्य ने फिल्म की प्रशंसा की। इसी क्रम में हैदराबाद में एक विशेष घटना हिंसक हो गई। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किए जा रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दर्शक सदस्य प्रसाद आईमैक्स के बाहर जमा प्रेस से बात कर रहा है। जब उन्होंने फिल्म पर अपनी राय रखी तो आसपास की भीड़ ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया।

दर्शकों के सदस्य ने कहा, “उन्होंने प्ले स्टेशन गेम के सभी राक्षसों को इसमें रखा। हनुमान, बैकग्राउंड स्कोर और इधर-उधर कुछ 3डी शॉट्स के अलावा और कुछ नहीं है। राघव के रूप में प्रभास (Prabhas) के प्रदर्शन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “बिल्कुल सूट नहीं करता, गेट अप में। बाहुबली में वह एक राजा की तरह थे और एक रॉयल्टी थी। उसमें रॉयल्टी देखकर वे उन्हें इस रोल के लिए ले गए। ओम राउत ने प्रभास (Prabhas) को ठीक से नहीं दिखाया।” जैसे ही दर्शक ने अपने विचार व्यक्त किए, उसके आसपास की भीड़ उस पर टूट पड़ी और अंततः उसे बचाना पड़ा।

आदिपुरुष के दृश्य प्रभावों की उस समय से ही आलोचना की जा रही है जब निर्माताओं ने इसका पहला टीज़र जारी किया था। चूंकि दृश्य प्रभावों के प्रति एक महत्वपूर्ण प्रतिक्रिया थी, निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख को स्थगित कर दिया, लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी राय साझा करने वाले कई प्रशंसकों की प्रतिक्रियाओं को देखते हुए, ऐसा प्रतीत होता है कि फिल्म का वीएफएक्स विभाग जांच के दायरे में आ गया है।

प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन अभिनीत आदिपुरुष ओम राउत की रामायण की व्याख्या है। फिल्म का लक्ष्य 130 करोड़ रुपये से अधिक की वैश्विक बॉक्स ऑफिस ओपनिंग है। पहले की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि फिल्म 500 करोड़ रुपये के बजट पर बनाई गई है और वितरण और ओटीटी अधिकारों की बिक्री के बाद, फिल्म पहले ही 480 करोड़ रुपये कमा चुकी है।

2023 में अब तक सिर्फ पठान ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाई है। यशराज फिल्म्स के अनुसार, पठान ने रिलीज के दिन दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। फिल्म ने अंततः अपने नाटकीय रन से 1000 करोड़ रुपये से अधिक कमाए।

Comments are closed.