प्रभास के फैन ने बीयर की बोतल से काटा हाथ

1
4
Prabhas

अभिनेता प्रभास (Prabhas) अभिनीत फिल्म ‘आदिपुरुष’ कल रिलीज हो गई है, उनके उत्साही प्रशंसकों ने उत्साह के साथ फिल्म का स्वागत किया है। खासकर प्रभास के पोस्टर के सामने हाथ काटने और पोस्टर पर खून लगाने वाला एक फैन वायरल हो गया है। दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में प्रभास के सबसे बड़े प्रशंसक हैं। एस.एस. राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली’ ने प्रभास की तरफ पूरी दुनिया का ध्यान खींचा। इस फिल्म के बाद प्रभास की ‘साहो’ और ‘राधे श्याम’ आई, जो बड़े बजट के साथ बनीं लेकिन उम्मीदों पर खरी नहीं उतरीं।

ऐसे में हिट फिल्म देने को मजबूर प्रभास (Prabhas) इन दिनों पौराणिक कहानी रामायण पर केंद्रित ओम रावत निर्देशित फिल्म ‘आदिपुरुष’ में काम कर रहे हैं। इसमें प्रभास राम का किरदार निभा रहे हैं। कृति सेनन ने सीता की भूमिका निभाई और बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने रावण की भूमिका निभाई। जहां प्रशंसकों के एक पक्ष ने फिल्म की सकारात्मक समीक्षा की, वहीं दूसरी ओर मिश्रित समीक्षा देते हुए कहा कि केवल वीएफएक्स दृश्य अपेक्षित नहीं थे और अन्यथा फिल्म जीवंत और मनोरंजक थी।

जहां तेलुगू प्रशंसक कल सुबह से ही फिल्म को एक भव्य उत्सव की तरह मना रहे हैं, वहीं दूसरी भाषाओं के प्रशंसकों से ज्यादा प्रभास (Prabhas) के कट्टर प्रशंसकों में से एक ने प्रभास के आदिपुरुष के पोस्टर के सामने बीयर की बोतल से न केवल अपने हाथ फाड़े हैं, बल्कि उस पर धब्बा भी लगा रहे हैं। पोस्टर पर खून मानो उसका अभिषेक कर रहा हो।

Comments are closed.