प्रभास, दीपिका पादुकोण की साइंस-फिक्शन फिल्म कल्कि 2898 AD का ट्रेलर हुआ रिलीज

प्रभास और दीपिका पादुकोण अभिनीत नाग अश्विन की बहुप्रतीक्षित साइंस-फिक्शन फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

0
7

Kalki 2898 AD का ट्रेलर: नाग अश्विन (Nag Ashwin) की साइंस-फिक्शन ब्लॉकबस्टर कल्कि 2898 AD का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आ गया है। जैसी कि उम्मीद थी, यह एक्शन और दुनिया को बनाने की कला से भरपूर है।

  • ट्रेलर में क्या है?

ट्रेलर की शुरुआत हमें काशी (Kashi) की दुनिया में ले जाती है, जिसे अस्तित्व में आने वाला पहला और आखिरी शहर बताया गया है। शाश्वत चटर्जी का दुष्ट शासक शहर में तबाही मचा रहा है, जिससे दार्शनिकों को उन्हें बचाने के लिए ईश्वरीय शक्ति की तलाश है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की अश्वत्थामा भविष्यवाणी करती है कि शक्ति की एक नई शक्ति आसन्न है, और पद्मा (दीपिका पादुकोण) के गर्भ में मौजूद है।

जब शाश्वत की बुरी शक्तियां पद्मा और उसके अजन्मे बच्चे का पीछा करती हैं, तो न केवल अश्वत्थामा, बल्कि मूर्ख नायक भैरव (प्रभास) भी उसे बचाने के लिए आते हैं। अमिताभ और प्रभास दोनों ही कुछ हाई-ऑक्टेन स्टंट करते हुए दिखाई देते हैं। ट्रेलर के अंत में हम दिशा पटानी (Disha Patani) को प्रभास से लड़ते हुए और कमल हासन (Kamal Haasan) को एक अपरिचित गंजे अवतार में एक नए युग की शुरुआत की घोषणा करते हुए देखते हैं।

पिछले महीने, निर्माताओं ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बीच रोमांचक इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के दौरान साइंस-फिक्शन डायस्टोपियन फिल्म से अमिताभ बच्चन के लुक का टीज़र साझा किया था।

21 सेकंड के टीज़र की शुरुआत बिग बी के गर्म मिट्टी के रंगों में उपस्थिति दर्ज कराने से हुई। वह एक गुफा में बैठे थे, शिव लिंग की पूजा कर रहे थे। वह पट्टियों से ढके हुए थे।

इस संक्षिप्त क्लिप में, एक छोटा बच्चा बिग बी से पूछता हुआ भी दिखाई दे रहा है, “क्या तुम भगवान हो, क्या तुम मर नहीं सकते? तुम भगवान हो? कौन हो तुम?”, जिस पर उनके किरदार ने जवाब दिया, “द्वापर युग से दश अवतार की प्रतीक्षा कर रहा हूँ मैं, द्रोणाचार्य का पुत्र अश्वत्थामा।” प्रोमो में अमिताभ का एक छोटा AI-निर्मित संस्करण भी क्षण भर के लिए देखा गया।

पिछले महीने, निर्माताओं ने बुज्जी को पेश किया, जो एक आदमकद भविष्य की कार है, जिसे Kalki 2898 AD में प्रभास चलाते हैं। अभिनेता इस कार्यक्रम में पहुंचे, जिसमें 15,000 से अधिक प्रशंसक शामिल हुए, वे भी इस कस्टमाइज्ड कार में। इसके बाद प्राइम वीडियो इंडिया पर एनिमेटेड प्रीक्वल सीरीज़, B&B: बुजी और भैरव रिलीज़ की गई, जिसने प्रशंसकों को कल्कि 2898 ई. की दुनिया की एक बहुप्रतीक्षित झलक दी।

Kalki 2898 AD 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here