प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से इंटरनेट पर मचाया तहलका

0
9

प्रभास (Prabhas) एक ऐसे अभिनेता हैं जो सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय नहीं हैं। वह अपनी फिल्मों के प्रचार के लिए अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल का इस्तेमाल करते हैं और उन्हें कभी भी कोई निजी पोस्ट करते नहीं देखा गया। अभिनेता की शादी अक्सर चर्चा में रहती है और प्रभास भी इन अटकलों पर मुस्कुराहट के साथ प्रतिक्रिया देते हैं।

अपने इंस्टाग्राम पर प्रभास (Prabhas) ने पोस्ट किया, “डार्लिंग्स!!…आखिरकार कोई बहुत खास हमारी जिंदगी में आने वाला है…रुको चेयंडी।” इसने इंटरनेट और सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। इस बात पर अटकलें लगाई जाने लगीं कि यह सब प्रभास की शादी के बारे में है। लेकिन असली खबर यह है कि प्रभास (Prabhas) अपनी आने वाली फिल्म कल्कि 2898 AD से दीपिका पादुकोण के किरदार को पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। प्रचार गतिविधियां जल्द ही शुरू होंगी और दीपिका का परिचय पोस्टर प्रभास द्वारा जल्द ही जारी किया जाएगा।

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 27 जून को बड़े पैमाने पर रिलीज होने वाली है। साइंस-फिक्शन थ्रिलर कही जाने वाली कल्कि 2898 AD में अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी भी अहम भूमिका में हैं। वैजयंती मूवीज कल्कि 2898 AD की निर्माता हैं।

हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि यह नोट कल्कि 2898 AD के पहले गाने की रिलीज के बारे में हो सकता है जिसमें दिशा पटानी हैं, जबकि अन्य का कहना है कि यह नोट फिल्म के टाइटल ट्रैक की रिलीज के बारे में हो सकता है। कल्कि 2898 AD 27 जून को स्क्रीन पर आएगी।

विभिन्न अटकलों के बावजूद, अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। घोषणा ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है, और हम सभी को और अधिक जानकारी का बेसब्री से इंतजार है।