रजनीकांत की नई फिल्म लाल सलाम का पोस्टर हुआ आउट

बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत द्वारा निर्देशित फिल्म पोंगल 2024 पर रिलीज होगी।

0
41

ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth) द्वारा निर्देशित, लाल सलाम (film Lal Salaam) अगले साल रिलीज़ होगी। इसमें विष्णु विशाल और विक्रांत मुख्य भूमिकाओं में हैं और रजनीकांत (Rajinikanth) का विस्तारित कैमियो है।

इससे पहले जुलाई में, रजनीकांत (Rajinikanth) ने बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत के निर्देशन में बनी फिल्म लाल सलाम (film Lal Salaam) की शूटिंग पूरी की थी। अब, उत्सुकता से प्रतीक्षित फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करने वाला एक नया पोस्टर सामने आया है। निर्माताओं ने रविवार को घोषणा की कि फिल्म, जिसमें रजनीकांत एक कैमियो भूमिका में हैं, जनवरी 2024 में पोंगल के त्योहार के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में विष्णु विशाल और विक्रांत मुख्य भूमिकाओं में हैं और इसमें कपिल देव भी कैमियो करेंगे।

लाल सलाम का पोस्टर

निर्माताओं ने सटीक रिलीज की तारीख का खुलासा किए बिना रविवार को ट्वीट किया, “पोंगल 2024 पर स्क्रीन पर लाल सलाम रिलीज होगी।” नए पोस्टर में लाल रंग का पैलेट है और इसमें रजनीकांत को दिखाया गया है, जिन्हें आखिरी बार ब्लॉकबस्टर जेलर में देखा गया था, जो एक क्रिकेट मैदान के पास एक पुरानी कार के सामने खड़े थे। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक प्रशंसक ने ट्वीट किया, “इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार करूंगा।” एक अन्य ने लिखा, “रजनीकांत की एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए अब कुछ ही महीने बचे हैं।”

लाल सलाम के बारे में

लाल सलाम (film Lal Salaam) लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और ए सुबास्करन द्वारा प्रस्तुत किया गया है। लाल सलाम तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ होगी। दोस्ती और क्रिकेट के इर्द-गिर्द घूमती इस फिल्म में रजनीकांत मोइदीन भाई नाम के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में पूर्व क्रिकेटर कपिल देव भी नजर आएंगे। एआर रहमान ऐश्वर्या, विष्णु और विक्रांत के साथ अपने पहले सहयोग में संगीत और बैकग्राउंड स्कोर तैयार कर रहे हैं।

लाल सलाम में विष्णु विशाल और विक्रांत मुख्य भूमिका में हैं। फिल्मांकन मार्च 2023 में चेन्नई में शुरू हुआ, जबकि दिसंबर 2022 में मुहूर्त पूजा आयोजित की गई। टीम ने अगस्त तक शूटिंग पूरी कर ली।

इससे पहले, ऐश्वर्या (Aishwarya Rajinikanth) ने आगामी फिल्म के सेट से तस्वीरें साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। तस्वीरों में रजनीकांत (Rajinikanth) और उनके साथ-साथ कलाकार विष्णु विशाल और जीविता भी थे। निर्देशक ने कैप्शन में लिखा, “आपके साथ फिल्म बनाना एक चमत्कार है और आप शुद्ध जादुई अप्पा (पिता) हैं… लाल सलाम, मोइदीन भाई… और यह सुपरस्टार के लिए समापन है।”