बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में पूजा भट्ट ने सांझा की उनके तलाक से जुडी बाते

0
8
Pooja Bhatt

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के 31 जुलाई के एपिसोड में पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने अपने तलाक के बारे में बात की और इसका उन पर क्या प्रभाव पड़ा। उनकी शादी मनीष मखीजा से हुई थी और 2014 में उनका तलाक हो गया।

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ अपने अंत के करीब है। फिनाले बस दो हफ्ते दूर है और प्रतियोगी अपने ड्रामा और दोस्ती से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। 31 जुलाई के एपिसोड में पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने खुलासा किया कि कैसे अपने पूर्व पति मनीष मखीजा से तलाक लेना उनके जीवन का सबसे निचला बिंदु था।

बिग बॉस ओटीटी 2 अपडेट

  1. बिग बॉस ओटीटी 2 के नवीनतम एपिसोड में पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने जिया शंकर से दिल खोलकर बातचीत की। वह अपनी 11 साल की शादी और तलाक के बारे में बात करती नजर आईं। पूजा ने खुलासा किया कि यह उनके जीवन का सबसे निचला बिंदु था जब उन्होंने अलग होने का फैसला किया।
  2. पूजा ने कहा, “सच कहूं तो अगर आप मुझसे पूछें जिया, मेरे जीवन का सबसे बुरा समय वह था जब मैंने अपने 11 साल पुराने पति को तलाक दे दिया और यह पूरी तरह से मेरा फैसला था। मैं अपने आप से झूठ नहीं बोल सकती क्योंकि मुझे इसे जारी रखने का मन नहीं था। मैंने कहा कि या तो मैं अपनी जिंदगी आराम से जीना चाहती हूं या अपने 10 से 11 साल पुराने रिश्ते को बरकरार रखना चाहती हूं। मेरे पति बुरे इंसान नहीं थे लेकिन फिर मैंने सोचा कि मैंने खुद को खो दिया है और यह किसी और के लिए या जीवन की बेहतरी के लिए नहीं है। मैं खुद को वापस चाहती थी।”
  3. उन्होंने (Pooja Bhatt) आगे कहा, “यह अचानक बंद हो गया और ऐसा लगा कि यह मौत हो गई है। लोग पूछते हैं कि क्या आप ठीक हैं और वे चाहते हैं कि आप ऐसा कहें। बाद में, मैं जाकर शराब के पीछे छिप गई। फिर, मैंने सोचा कि मैं खुद को आज़ाद करना चाहती हूं।” और खुद को ढूंढा लेकिन मैंने खुद को बुरे क्षेत्र में और अधिक धकेल दिया।
  4. पूजा ने आगे कहा, ”तो, मेरे जीवन का वह चरण मेरे जीवन का सबसे निचला चरण था। मैंने खुद को पूल के निचले हिस्से में धकेल दिया और अचानक जीवित बचे रहने की प्रवृत्ति जाग गई और मैंने अपना रास्ता बना लिया और मैंने कहा ‘नहीं बॉस, मैं खुद को नहीं छोड़ रही हूं।’
  5. इसी बीच घर में नॉमिनेशन टास्क हुआ। उस दौरान अविनाश सचदेव या अभिषेक मल्हान में से किसी एक को नॉमिनेट करने को लेकर जाद हदीद और जिया के बीच बहस हो गई।
  6. जहाँ जिया अविनाश को नॉमिनेट करना चाहती थी वहीं जाद उसे बचाना चाहता था। हालाँकि, वह उसके फैसले के साथ गया क्योंकि वह अडिग थी। अंत में, जाद ने टिप्पणी की, “कितना सच्चा दोस्त है।” जिया ने जवाब देते हुए कहा, “हां, मुझे यह कहना चाहिए कि मैं एक सच्चे पिता तुल्य हूं।” जब जाद ने अविनाश को बताया कि जिया उन्हें नॉमिनेट करना चाहती है तो वह हैरान रह गए।
  7. बाद में, जाद ने पूजा और अभिषेक के साथ साझा किया कि जिया ने उस पर ताना मारा, सवाल किया कि वह किस तरह का पिता है। वह भी टूट गया। पूजा और बेबिका ने उन्हें गले लगाते हुए कहा कि उन्हें किसी से मान्यता की जरूरत नहीं है क्योंकि वह एक महान पिता हैं।
  8. अंत में जिया, जाद, अविनाश और मनीषा को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया गया। इस बीच, पूजा भट्ट, बेबिका धुर्वे, अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव टिकट टू फिनाले में प्रवेश करते हैं।

बीबी ओटीटी 2

बिग बॉस ओटीटी 2 जियोसिनेमा पर स्ट्रीम हो रहा है। प्रतियोगी हैं पूजा भट्ट, अभिषेक मल्हान, अविनाश सचदेव, मनीषा रानी, जिया शंकर, जद हदीद, बेबिका धुर्वे और एल्विश यादव। इस शो को सलमान खान होस्ट करते हैं।