पूजा भट्ट ने मुनव्वर की गोद में बैठी मन्नारा को ‘घटिया’ कहने पर विक्की की आलोचना

अंकिता लोखंडे ने दी प्रतिक्रिया

0
37

Bigg Boss 17: पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी, अभिनेत्री पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) बिग बॉस 17 के घर के अंदर की नवीनतम घटनाओं से नाखुश हैं। मन्नारा पर टिप्पणी करने के बाद उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर विक्की जैन की आलोचना की और उन्हें ‘अनुचित’ होने के कारण ‘घटिया’ कहा। पूजा ने समान रूप से अंकिता लोखंडे को भी नहीं बख्शा और उन्हें उन प्रतियोगियों की सूची से हटा दिया, जिनके बारे में उन्हें लगता है कि वे शो के फिनाले में शामिल होने के लायक हैं।

पूजा (Pooja Bhatt) ने ट्वीट किया, ”बहुत-बहुत अनुचित, जिस तरह से आप बैठे हैं। एक पुरुष प्रतियोगी का कहना है कि वह #मन्नारा चोपड़ा को शर्मसार करने की कोशिश कर रहा है, जो केवल एक दोस्त को बचाने की कोशिश कर रहा है। जब सब कुछ विफल हो जाए, तो महिला को शर्मिंदा करें और फिर खुद को ईमानदारी से ‘सज्जन’ कहने लगें। अछा नहीं लगता। #बिगबॉस17।”

उनका ये ट्वीट घर में विक्की जैन, अभिषेक और अरुण के बीच हुई लड़ाई के बाद आया। इसकी शुरुआत तब हुई जब मन्नारा ने सोफे पर बैठे मुनव्वर फारुकी को बचाने की कोशिश की। जैसे ही मुनव्वर अपनी जैकेट के नीचे मसालों का डिब्बा बचाने की कोशिश कर रहा था, विक्की ने उससे डिब्बा छीनने की पूरी कोशिश की।

मन्नारा, मुनव्वर को बचाने की कोशिश में, अरुण महाशेट्टी और अभिषेक कुमार के साथ उसके सामने खड़ा था। जल्द ही वह सोफे के आर्मरेस्ट पर बैठ गई और अपने एक हाथ से मुनव्वर को ढकने की कोशिश करने लगी।

विक्की और अंकिता से मन्नारा तक

अंकिता लोखंडे ने मन्नारा पर जमकर निशाना साधा और उन्हें ‘मुनव्वर की असिस्टेंट’ कहा। उन्होंने मुनव्वर से बात न कर पाने का भी मन्नारा पर आरोप लगाया. विक्की ने मन्नारा से कहा, “अच्छा लग रहा है आपको एक लड़के का भगवान में बैठाके? अच्छा लग रहा है? देखो तुम कैसे बैठे हो। कितना घटिया। छी छी छी (क्या आप जो कर रहे हैं वह आपको पसंद आ रहा है? एक आदमी की गोद में बैठे हुए)।”

इस टिप्पणी पर, अंकिता ने उन्हें रोकते हुए कहा, “ये साब मत बोल (ऐसा मत कहो)।” जब वह चली जाती है, विक्की मसाले छीनने की कोशिश करता रहता है। अभिषेक उन्हें और कवर करने के लिए मन्नारा और मुनव्वर के सामने खड़े हो जाते हैं। विक्की ने कहा, “मन्नारा, अगर तुम बीच में आओगी तो तुम्हें धक्का दिया जाएगा। तुम जिस तरह से बैठी हो वह बहुत गलत है।”

योग्य अंतिम प्रतियोगियों पर पूजा

वर्तमान परिदृश्य पर प्रतिक्रिया देते हुए, पूजा (Pooja Bhatt) ने अंतिम दौर के लिए अपने वांछित उम्मीदवारों को साझा किया और इसमें अंकिता और विक्की शामिल नहीं हैं। उन्होंने पोस्ट किया, ”लोगों को यह दिखाने के लिए कि वे क्या हैं, ‘प्रताड़ित’ करने जैसा कुछ नहीं है। जो लोग फिनाले में आने के हकदार हैं वे हैं #अरुण #अभिषेक #मन्नारा और #मुनावर। ‘गेम’ हमें अमानवीय और विषाक्त नहीं बनाता है। यह हमें विकल्प देता है। बाकी हम पर निर्भर है। सरल और ओह बहुत खुलासा करने वाला।”