Political: सीएम योगी बोले- जिनको पाकिस्तान से प्यार है वह कटोरा लेकर चला जाए

0
10

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी समेत विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधने का काम किया है। उन्होंने कहा जो लोग पाकिस्तान से प्यार करते हैं उन्हें पाकिस्तान प्यारा लगता है तो वह कटोरा लेकर वही चला जाए।

पाकिस्तान का नाम लेकर सीएम योगी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

देश में पांच में चरण के लिए मतदान 20 मई को होना है। लेकिन मतदान से पहले जुबानी जंग काफी तेज होती हुई दिखाई दे रही है। वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महोबा में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे। यहां उन्होंने जनसभा का संबोधित किया तो वहीं कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधने का काम भी किया। सीएम योगी ने मंच पर खड़े होकर कहा कि कांग्रेस की लोग कह रहे हैं कि पाकिस्तान से पंगा ना को उनके पास परमाणु बम है। उनको मैं बता देना चाहता हूं कि पाकिस्तान हमारे उत्तर प्रदेश कितना बड़ा है और हमारा भारत कितना बड़ा है। क्या पाकिस्तान भारत से टक्कर ले सकता है। हमेशा से कांग्रेस वाले पाकिस्तान के नाम पर हम भारतीयों को डराने का काम करते रहे हैं। आज आपको मालूम होना चाहिए कि एक-एक किलो आटे के लिए पाकिस्तान में लंबी-लंबी लाइने लग रही हैं। वहां रोज आंदोलन हो रहे हैं रोज बम धमाके हो रहे हैं। मैं तो उन लोगों से कहता हूं जिन्हें पाकिस्तान से प्यार है और वह पाकिस्तान के हमदर्द हैं। अगर उन्हें पाकिस्तान से इतना ही प्यार है तो वह पाकिस्तान चले जाएं वहां कटोरा लेकर भीख मांगे। भारत पर क्यों बोझ बने हैं।

यूपी की सभी 80 की 80 सीटों पर बीजेपी का होगा कब्जा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश में डबल इंजन की सरकार तेजी से विकास कर रही है।बिजली सरकारों में ऐसा कोई भी विकास नजर नहीं आता था। आज आप हाईवे पर चले जाए एक भी गद्दा नहीं मिलेगा। जहां सफर करने में घंटे लगते थे वहां बस मामूली घंटे रखते हैं। हमारे देश के प्रधानमंत्री ने 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में राशन देने का काम किया है। हमारी सरकार का नारा है सबका साथ सबका विकास इसी के तहत सभी को साथ में लेकर चलने का काम किया है। लोकसभा सीटों पर चार चरण से मतदान हो चुका है सभी चरण में भारतीय जनता पार्टी को अच्छी सीटें मिल रही है। वही आपको बता दें कि यूपी की 80 की 80 सीटों पर कमल खिलेगा।