अमृतसर में युवक की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने की कार्यवाही

0
18

अमृतसर (Amritsar) में पिछले दिनों एक युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, जिसके चलते थाना सदर की पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मौके पर एसीपी वरिंदर सिंह खोसा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि पिछले दिनों लड़के की पिटाई के वीडियो के तीन आरोपियों को काबू करने में सफलता मिल गई है। ये मामले वैभव पुत्र पवन कुमार शर्मा निवासी राजिंदर नगर बटाला रोड अमृतसर (Amritsar), उम्र 21 वर्ष और आरके बिजनेस मैनेजमेंट दीप कॉम्प्लेक्स के सामने दोआबा ऑटोज कोर्ट रोड अमृतसर (Amritsar) में कार्यरत है।

पीड़ित ने अपने बयान में बताया कि, “बीती रात करीब 10 बजे वह ब्राइड स्कूल के पास एक चप्पे की दुकान पर खड़ा था, तभी उसका परिचित मोहित वालिया अपने भाई रितिक वालिया और दोस्त राघव शर्मा व प्रणव अरोड़ा के साथ उसके पास आया और पहले मुझसे बातचीत की। मोहित वालिया और उसके भाई रितिक वालिया ने मेरी मोटरसाइकिल पकड़ ली और राघव शर्मा और प्रणव अरोड़ा ने मुझे जबरदस्ती एक्टिवा के बीच में डाल दिया। इसके बाद इन चारों ने मेरा अपहरण कर लिया और मुझे अपने घर ले गए। मुझे कमरे में बंद कर दिया। मोहित वालिया की मां रीटा वालिया के साथ ये सभी लोग मुझे थप्पड़ मारने लगे और धमकी देने लगे कि आज मैं तुम्हें नहीं छोड़ूंगा। फिर वे मुझे बाहर यार्ड में ले आए और मुझे फर्श पर पीटना शुरू कर दिया। मोहित वालिया ने पेंट से बेल्ट निकाली और मुझे मारने लगा। राघव मुझे थप्पड़ मारने लगा। उसकी माँ मुझे चप्पल से पीटने लगी और रितिक वालिया मुझे लात मारने लगा। मोहित वालिया की मां मेरी पिटाई का वीडियो बना रही थीं। उन सभी ने मुझे इतना पीटा कि मैं अर्धबेहोशी की हालत में आ गया और वे मेरे चेहरे पर पानी डालकर मुझे होश में लाये। ऐसा उसने कई बार किया। उन्होंने सोचा कि मैं बेहोश हूं और कमरे के अंदर चले गए। उसके बाद मैं बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाकर बाहर भागा। मैंने देखा कि मेरी मोटरसाइकिल की चाबी फंसी हुई है, मैंने अपनी मोटरसाइकिल स्टार्ट की और वहां से भाग गया और घर चला गया। मैंने घर जाकर अपनी पैंट चेक कि तो पाया कि मेरी जेब में रखे 6200 रुपये गायब थे।”

पीड़ित की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी मोहित वालिया, प्रणव अरोड़ा, रीटा वालिया को गिरफ्तार कर लिया है वहीं रितिक वालिया और राघव शर्मा की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।