अतीक के शार्प शूटर अब्दुल कवि की निशानदेही पर पुलिस ने बरामद किया असलहों का जखीरा

0
18
Abdul Kavi

कौशाम्बी: राजू पाल के हत्यारे अतीक के शार्प शूटर अब्दुल कवि (Abdul Kavi) की निशानदेही पर पुलिस ने असलहों का जखीरा बरामद किया है। यूपी के प्रयागराज जिले के बहुचर्चित राजू पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी और अतीक अहमद के शार्प शूटर अब्दुल कवि (Abdul Kavi) की पुलिस को मिली 36 घंटे की रिमांड के दौरान सरायअकिल थाना पुलिस अब्दुल कवि को लखनऊ से रिमांड पर लेकर रविवार को कौशाम्बी पहुंची थी।

पुलिस ने अब्दुल कवि को लेकर यमुना की तराई में कई स्थानों पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस को अब्दुल कवि (Abdul Kavi) की निशानदेही पर बोरी में भरकर जमीन के अंदर दबाए हुए कई अवैध तमंचे, रिवाल्वर, कारतूस और देशी बम बरामद हुए है। पुलिस ने अब्दुल कवि की निशानदेही पर 10 अवैध देशी तमंचे, 315 बोर, 10 अवैध देशी तमंचे, 12 बोर, 01 रिवाल्वर, 32 बोर, 66 जिन्दा कारतूस, 315 बोर, 22 जिन्दा करातूस, 12 बोर और 25 अदद देशी बम बरामद किया है।

एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि अब्दुल कवि को 36 घंटे की रिमांड पर लाया गया था। वह मृतक माफिया अतीक का बेहद करीबी रहा है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने कई अवैध तमंचे,रिवाल्वर, कई जिंदा कारतूस और देशी बम बरामद किए है। लिखापढ़ी कर अब्दुल कवि को जेल में दाखिल कर दिया गया है।