मिर्जापुर में ई रिक्शा चालकों के खिलाफ पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान

0
32

यूपी के मिर्जापुर (Mirzapur) में पुलिस के द्वारा ई रिक्शा चालकों के खिलाफ चेकिंग अभियान तेजी के साथ शुरू कर दिया गया है। यहां पुलिस ई रिक्शा चालकों की चेकिंग कर रही है और उसके बाद उनका चालान भी किया जा रहा है।

अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे ई रिक्शा चालक

मिर्जापुर (Mirzapur) में ई रिक्शा चालक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। यहां लगातार पुलिस के आदेश की बावजूद भी ई रिक्शा चालक नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। अबकी बार पुलिस की तरफ से ई रिक्शा चालकों के खिलाफ चेकिंग अभियान चलाया गया है। यहां पुलिस ने देखा कि ई रिक्शा चलाने वाले चालक अपने वाहन की बैटरी की चार्जिंग बचाने के लिए रात में लाइट को ऑफ करके चला रहे हैं। जिसको लेकर पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया और उसके आधार पर कई वाहनों के चालान काटे।

लाइट ऑफ करके वाहन चलाने से हो रहे हादसे

जनपद में ई रिक्शा चलाने वाले वाहन चालक अपने वाहन की बैटरी की चार्जिंग बचाने के लिए उसकी लाइट को बंद रख रहे हैं जिसकी वजह से लगातार हादसों के मामले सामने आ रहे हैं। यहां पुलिस को ई रिक्शा के खिलाफ लगातार मिल रही शिकायतों पर एक हफ्ते तक चलाया गया चेकिंग अभियान। ई रिक्शा चालकों को नंबर प्लेट का न होना, हेडलाइट जलाए बिना, मानक से अधिक सवारीयों के विरुद्ध चलाया जा रहा है अभियान, राहे पर चल रहा सघन चेकिंग अभियान, शहर कोतवाल बालमुकुंद मिश्रा के साथ चौकी इंचार्ज अस्पताल हरिशंकर यादव कर रहे चालान।