Amritpal Singh के साथी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अमृतपाल सिंह का साथी पप्पलप्रीत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

0
72

वारिस पंजाब दे के प्रमुख अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) के साथी पप्पलप्रीत (Pappalpreet) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी है। पुलिस की दबिश बढ़ने के बाद अमृतपाल सिंह इसी के साथ फरार हुआ था, लेकिन लगातार की जा रही कार्रवाई और पुलिस की चौकसी के कारण दोनों होशियारपुर से अलग हो गए थे। स्पेशल सेल और पंजाब पुलिस के जॉइंट ऑपरेशन में ये सफलता हासिल की गयी है।

वही दूसरी तरफ अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) की तलाश के बीच पंजाब के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौरव यादव ने सोमवार को कहा कि, वांछित लोगों को कानून के समक्ष समर्पण कर देना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि राज्य में मुश्किल से कायम की गई शांति को भंग करने नहीं दिया जाएगा।

गौरव यादव ने आगे कहा कि, पुलिस कानून के तहत वांछित लोगों को पकड़ लेगी और बेहतर होगा कि ऐसे लोग कानून के सामने समर्पण कर दें। पंजाब पुलिस प्रमुख ने कहा कि, राज्य में कड़ी मेहनत से स्थापित की गई शांति को भंग नहीं होने दिया जाएगा। गौरव यादव ने कहा, जो भी शरारती तत्व, चाहे उन्हें आईएसआई का समर्थन हो, पंजाब में शांति भंग करने की कोशिश कर रहे हैं, उनकी योजनाओं को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। बता दे कि, अमृतपाल सिंह 18 मार्च से फरार है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।