गाजियाबाद की यूट्यूबर ‘कुवारी बेगम’ को पुलिस ने किया गिरफ्तार

'शिशुओं का यौन शोषण कैसे करें' पर उनके घृणित वीडियो के वायरल होने के बाद उनके वीडियो पर एक सामाजिक कार्यकर्ता द्वारा चिंता जताए जाने के बाद एफआईआर दर्ज की गई।

0
11

Ghaziabad: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की शिखा मेट्रे नामक एक महिला को यूट्यूब पर लाइव-स्ट्रीमिंग वीडियो में अपने अनुयायियों (ज्यादातर युवा) को “शिशुओं का यौन शोषण कैसे करें” सिखाते हुए देखे जाने के दो दिन बाद, “कुवारी बेगम” नाम से काम करने वाली अपराधी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया और बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया। एक सामाजिक कार्यकर्ता द्वारा उनके वीडियो के एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर वायरल होने पर चिंता जताए जाने के बाद एफआईआर दर्ज की गई। रिपोर्टों के अनुसार, एडिशनल सीपी दिनेश कुमार ने पहले पुष्टि की थी कि गाजियाबाद (Ghaziabad) निवासी शिखा को गिरफ्तार करने के लिए दो पुलिस टीमें गठित की गई थीं।

एकम न्याय फाउंडेशन की संस्थापक दीपिका नारायण भारद्वाज ने एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर जाकर कहा कि उन्होंने वीडियो हटाने और शिखा मेट्रे के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

एडिशनल सीपी दिनेश कुमार ने बताया कि गाजियाबाद (Ghaziabad) निवासी यूट्यूबर को गिरफ्तार करने के लिए दो पुलिस टीमें गठित की गई हैं।

एकम न्याय फाउंडेशन (Ekam Nyay Foundation) की संस्थापक दीपिका नारायण भारद्वाज ने वीडियो हटाने और शिखा मेट्रे @Gagan_772 @ghaziabadpolice pic.twitter.com/orPImt5SjU के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

— दीपिका नारायण भारद्वाज (@DeepikaBhardwaj) 13 जून, 2024
कमिश्नरेट गाजियाबाद पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो का अवलोकन किया गया। जिसमें एक महिला द्वारा लोगों को चाइल्ड एब्यूज के लिए उकसाया जा रहा है। 1/2@Uppolice @ghaziabadpolice pic.twitter.com/PcomVRg6tU

— DCP ट्रांस हिंडन कमिश्नरेट गाजियाबाद (@DCPTHindonGZB) 13 जून, 2024

वायरल हुए वीडियो में, “कुवारी बेगम” अपने एक फॉलोअर का अनुरोध पढ़ती हुई दिखाई देती हैं, जिसमें हस्तमैथुन करने के अलग-अलग तरीकों के बारे में पूछा गया है। “पहले एक नवजात शिशु की पहचान करें। उसकी माँ से कहें कि मैं उन्हें अपने साथ खेलने के लिए ले जाना चाहता हूँ। फिर आपको बस बच्चे को बाहर निकालना है और कुछ करना है। अगर मेरे पास कोई लिंग होता, तो मैं इसे आज़माता। वाह!,” मेट्रे ने अपने फॉलोअर द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब दिया। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि महिला का पूरा चैनल पोर्न कंटेंट से भरा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here