उमेश पाल हत्याकांड में माफिया के खिलाफ पुलिस का एक्शन

बमबाज गुड्डू मुस्लिम का तीन मंजिला मकान कुर्क

0
45

Umesh Pal murder case: बीते 24 फरवरी को राजू पाल मर्डर केस के मुख्य गवाह रहे उमेश पाल पर बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां बरसाकर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड में गुड्डू का नाम सामने आया था। घटना का वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें गुड्डू बम फेंक रहा है। घटना के बाद गुड्डू फरार हो गया था। तभी से पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal murder case) के आरोपी गुड्डू मुस्लिम के घर पर प्रयागराज पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई की है। गुड्डू मुस्लिम पर 5 लाख रूपये का इनाम घोषित है। पुलिस ने प्रयागराज के चक निरातुल इलाके में गुड्डू मुस्लिम के तीन मंजिला मकान पर कुर्की की कार्रवाई को अंजाम दिया है। कुर्की की कार्रवाई से पहले पुलिस ने डुगडुगी बजवाकर मुनादी कराई।

उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal murder case) के बाद से गुड्डू मुस्लिम फरार चल रहा है। माफिया अतीक अहमद का करीबी रहा गुड्डू मुस्लिम पर पुलिस रिकॉर्ड में 1 दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं। गुड्डू मुस्लिम बम बनाने का मास्टर था, और उसने उमेश पाल और 2 गनर पर बम फेंककर मारा था। इस घटना का वीडियो भी सामने आया था।

गुड्डू मुस्लिम के 3 मंजिला मकान को किया कुर्क

प्रयागराज पुलिस ने गुड्डू मुस्लिम और साबिर के घरों पर धारा 83 का नोटिस चस्पा किया था। शनिवार को दोनों के घरों पर कुर्की की कार्रवाई की गई। कार्रवाई से पहले दोनों घरों के सामने पुलिस ने पहले मुनादी कराकर लोगों को कुर्की की जानकारी दी। प्रयागराज की धूमन गंज पुलिस ने चक निरातुल इलाके में अतीक अहमद के कार्यालय के समीप बने 3 मंजिला मकान को कुर्क किया। वहीं, इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आज गुड्डू मुस्लिम के घर कुर्की की कार्रवाई की है। बाकी अपराधियों के यहां भी कार्रवाई की जाएगी।

आपको बता दे कि शाइस्ता परवीन का खास राजदार था गुड्डू मुस्लिम। गुड्डू मुस्लिम अतीक अहमद का खास गुर्गा था। वह बम बनाने में माहिर था। गुड्डू मुस्लिम पर 1 दर्जन से अधिक अपराधिक मामले में दर्ज हैं। उमेश पाल हत्याकांड के बाद गुड्डू मुस्लिम फरार चल रहा है। पुलिस उसे तलाशने की हरसभंव कोशिश कर रही है। गुड्डू मुस्लिम पर अतीक अहमद के बेटों की आर्थिक मदद करने का भी आरोप है। गुड्डू मुस्लिम माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन का खास राजदार भी था।