‘राम आएंगे’ भजन का लिंक साझा कर पीएम ने की तारीफ

आयोध्या में भव्य कार्यक्रम को लेकर पूरे देश के कोने-कोने में रह रहे लोगों में जबरदस्त उत्साह भी नजर आ रहा है।

0
35

अयोध्या में राम मंदिर जल्द ही बनकर अब तैयार हो जायेगा। अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर के गर्भ गृह में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा का भव्य कार्यक्रम होने जा रहा है और इसकी तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। मंदिर और इसके सहित पूरी अयोध्या को बेहद खूबसूरती के साथ सजाया जा रहा है।

वही आयोध्या में भव्य कार्यक्रम को लेकर पूरे देश के कोने-कोने में रह रहे लोगों में जबरदस्त उत्साह भी नजर आ रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले दिनों अयोध्या गए थे। इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी राम मंदिर का उद्घाटन करने के लिए भी अयोध्या जाने वाले हैं। वही जाने से पूर्व पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार की सुबह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक भजन साझा किया है और लिखा है कि राम लला के स्वागत में मंत्रमुग्ध कर देने वाला है ये भजन। भजन के बोल हैं….राम आएंगे।

पीएम नरेंद्र मोदी ने इस भजन का यूट्यूब लिंक शेयर किया है और लिखा है, ‘श्री राम लला के स्वागत में स्वाति मिश्रा जी का भक्ति से भरा यह भजन मंत्रमुग्ध करने वाला है।’ इस भजन को अपनी आवाज दी है स्वाति मिश्रा ने, जो बिहार के छपरा जिले की रहने वाली हैं। इस भजन से पहले स्वाति मिश्रा के छठी मैया को लेकर गाए गए गीत सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे। उनका राम आएंगे। ये भजन भी काफी वायरल हो रहा है। स्वाति मिश्रा फिलहाल मुंबई में रहती हैं। उनके इस भजन के वायरल होने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने भी उनके भजन को शेयर किया है।