पीएम नरेंद्र मोदी का आज वाराणसी में रोड शो

रोड शो के दौरान पड़ने वाले विभिन्न मार्गों को बखूबी सजाया गया है। इसमें बीएचयू गेट स्थित मालवीय प्रतिमा व गोदौलिया चौराहा प्रमुख हैं। 

0
16

वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। रोड शो के दौरान पड़ने वाले विभिन्न मार्गों को बखूबी सजाया गया है। इसमें बीएचयू गेट स्थित मालवीय प्रतिमा व गोदौलिया चौराहा प्रमुख हैं। 

रोड शो वाले मार्ग पर बैरीकेडिंग लगाई गयी है। भाजपा ने लाखों लोगों की भीड़ सड़क पर उतारने की योजना बनाई है। माना जा रहा है कि मोदी बनारस में रोड शो कर पूर्वांचल की सियासी सरगर्मी बढ़ाएंगे।मोदी के इस रोड शो में तमाम केंद्रीय मंत्री समेत 12 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के आने की भी संभावना है। वही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल भी इस रोड शो में मौजूद रहेंगे। कमिश्नरेट पुलिस ने इस रोड शो को लेकर रूट डायवर्जन भी जारी किया है।

एसपीजी ने एक दिन पहले ही रविवार को रोड शो के रूट का निरीक्षण कर डमी फ्लीट का रिहर्सल भी किया है। पीएम मोदी दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र काशी आ रहे हैं। इस दौरान वह सोमवार को जहां रोड शो करेंगे, वही मंगलवार को बाबा विश्वनाथ व काल भैरव का आशीर्वाद लेकर वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल करेंगे। इस दौरान चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात रहेगी।