पीएम मोदी का आज दक्षिण भारत के विभिन्न राज्यों में दौरा

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) चुनावी सीजन में केरल, तेलंगाना और तमिलनाडु तीनों राज्यों का दौरा करेंगे।

0
16

लोकसभा चुनाव की तैयारियों में सभी राजनीतिक दल खूब जोरो -शोरो से लगी हुई है। वही देश के प्रधानमंत्री से लेकर मुख्यमंत्री एक सभी नेता कई राज्यों के दौरे पर भी भी है। अब इसी बीच आज यानि शुक्रवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) दक्षिण भारत के विभिन्न राज्यों के दौरे पर होंगे।

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) चुनावी सीजन में केरल, तेलंगाना और तमिलनाडु तीनों राज्यों का दौरा करेंगे। पीएम मोदी और भाजपा का दक्षिण की करीब 129 लोकसभा सीटों पर फोकस है। माना जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के दौरे से पार्टी को इन राज्यों में अच्छा-खासा बल मिल सकता है।

बता दे कि पीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार को तमिलनाडु के कन्याकुमारी में विशाल रैली को संबोधित करेंगे। वह कन्याकुमारी के अगाथीस्वरम में विवेकानन्द कॉलेज में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही पीएम मोदी केरल में पथनमथिट्टा लोकसभा सीट पर भाजपा उम्मीदवार अनिल एंटनी के लिए भी प्रचार करेंगे। इसके अलावा पीएम मोदी शाम में तेलंगाना की मल्काजगिरी सीट पर रोड शो भी करेंगे।

वही पीएम नरेंद्र मोदी बीते एक महीने के भीतर तीसरी बार तमिलनाडु के दौरे पर होंगे। पीएम के कार्यक्रम को देखते हुए सुरक्षा-व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।जानकारी के मुताबिक, पीएम के कार्यक्रम को ध्यान में रखते हुए हजारों पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। पीएम विवेकानन्द कॉलेज में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।