पीएम मोदी ने कन्याकुमारी में INDI गठबंधन को लेकर कही ये बात

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज कन्याकुमारी से देश के इस दक्षिणी छोर से जो लहर उठी है ये लहर बहुत दूर तक जाने वाली है।

0
26

लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानि शुक्रवार को दक्षिण भारत के विभिन्न राज्यों के दौरे पर हैं। इसी क्रम में पीएम नरेंद्र मोदी ने कन्याकुमारी में विशाल जनसभा को संबोधित किया है। इस बीच प्रधानमंत्री ने कहा कि आज कन्याकुमारी से देश के इस दक्षिणी छोर से जो लहर उठी है ये लहर बहुत दूर तक जाने वाली है। मैं 1991 में एकता यात्रा लेकर कन्याकुमारी से कश्मीर गया था, इसबार मैं कश्मीर से कन्याकुमारी आया हूं।

उन्होंने आगे कहा कि, जम्मू-कश्मीर के लोगों ने देश को तोड़ने का सपना देखने वालों को नकार दिया है। अब तमिलनाडु के लोग भी ऐसा ही करने जा रहे हैं। मैं तमिलनाडू की धरती पर बहुत बड़े परिवर्तन की आहट देख रहा हूं। तमिलनाडू में भाजपा का प्रदर्शन इस बार DMK और कांग्रेस के INDI गठबंधन का सारा घमंड तोड़ कर रख देगा।

पीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार को तमिलनाडु के कन्याकुमारी में विशाल रैली को संबोधित कर रहे हैं। वह कन्याकुमारी के अगाथीस्वरम में विवेकानन्द कॉलेज में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं। इसके साथ ही पीएम मोदी केरल में पथनमथिट्टा लोकसभा सीट पर भाजपा उम्मीदवार अनिल एंटनी के लिए भी प्रचार करेंगे। इसके अलावा पीएम मोदी शाम में तेलंगाना की मल्काजगिरी सीट पर रोड शो भी करेंगे।