पशुपति कुमार पारस और चिराग पासवान से पीएम मोदी ने की मुलाकात

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने नामांकन दाखिल करने के बाद एनडीए के घटक दलों के प्रमुख नेताओं के साथ मुलाकात की।

0
13

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने आज वाराणसी में अपना नामांकन दाखिल किया है। पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने नामांकन दाखिल करने के बाद एनडीए के घटक दलों के प्रमुख नेताओं के साथ मुलाकात की।

दरअसल, नामांकन के बाद पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने अपने सहयोगी दलों से मुलाकात की। पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के साथ सभी नेताओं की मुलाकात का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras) और लोक जनशक्ति पार्टी रामविलाश के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने एक साथ पीएम मोदी से मुलाकात की।

मुलाकात के दौरान दोनों ही नेता एक-दूसरे के पास खड़े नजर आए। वहीं पीएम मोदी ने दोनों नेताओं से मुलाकात की। बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने मुलाकात करने वालों में अन्य कई दलों के नेता भी शामिल थे। इसमें दक्षिण भारत के राज्यों से लेकर उत्तर भारत के कई प्रमुख क्षेत्रीय दलों के नेता मौजूद रहे।

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से मुलाकात के दौैरान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, तेलुगु देशम पार्टी के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह, महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे, जेएसडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन कल्याण, निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद, अपना दल (एस) की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल, राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी, लोक जनशक्ति पार्टी रामविलाश के अध्यक्ष चिराग पासवान और राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस सहित कई बड़े नेता मौजूद रहे।