प्रधानमंत्री मोदी ने 18 राज्यों में 91 FM ट्रांसमीटर का किया शुभारम्भ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता को संबोधित किया और बताया कि, आखिर कैसे रेडियो कनेक्टिविटी ने देश के लोगों को एक-दूसरे से जोड़ा है।

2
53

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा 18 राज्यों में 91 FM ट्रांसमीटर लॉन्च किया है। रेडियो कनेक्टिविटी का विस्तार करने के लिए सरकार ने ये कदम उठाया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने देश की जनता को संबोधित किया और बताया कि, आखिर कैसे रेडियो कनेक्टिविटी ने देश के लोगों को एक-दूसरे से जोड़ा है। प्रधानमंत्री मोदी ने बताया कि, कैसे डिजिटल इंडिया (Digital India) में भी रेडियो पिछड़ा नहीं बल्कि और उभरकर बाहर आया है।

लॉन्च के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, “आज ऑल इंडिया रेडियो की FM सर्विस का Expansion ऑल इंडिया FM बनने की दिशा में एक बड़ा और महत्वपूर्ण कदम है। ऑल इंडिया FM की 91 FM ट्रांसमिटर्स की ये शुरूआत देश के 85 जिलों के 2 करोड़ लोगों के लिए उपहार की तरह है।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार 30 अप्रैल को ‘मन की बात’ रेडियो कार्यक्रम का 100वां एपिसोड पूरा करने जा रहे हैं। इसे लेकर उन्होंने कहा कि, “अभी कुछ दिन बाद ही मैं रेडियो पर ‘मन की बात’ का 100वां एपिसोड करने जा रहा हूं। ‘मन की बात’ का ये अनुभव, देशवासियों से इस तरह का भावनात्मक जुड़ाव केवल रेडियो से ही संभव था। मैं इसके जरिए देशवासियों के सामर्थ्य से और सामूहिक कर्तव्यशक्ति से जुड़ा रहा है।”

Comments are closed.