अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग बैश में पिटबुल, गुरु रंधावा की शानदार परफॉर्मेंस

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग बैश के दूसरे राउंड के दौरान सिंगर गुरु रंधावा ने अमेरिकी रैपर पिटबुल के साथ परफॉर्म किया।

0
5

Anant Ambani-Radhika Merchant’s pre-wedding bash: अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग क्रूज पार्टी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और अमेरिकी रैपर पिटबुल के लिए एक रीयूनियन बन गई, जिन्होंने इस उत्सव में एक साथ मिलकर एक ऊर्जावान परफॉर्मेंस दी।

गुरु (Guru Randhawa) ने 2019 में पिटबुल के साथ स्लोली स्लोली गाने पर काम किया था। चार साल बाद, उन्होंने एक परफॉर्मेंस के लिए पिटबुल के साथ फिर से काम किया।

एक शानदार परफॉर्मेंस

विशेष रूप से प्राप्त कई वीडियो में, गुरु को ऊर्जावान बीट्स और धुनों के साथ मंच पर पिटबुल के साथ पार्टी की शुरुआत करते हुए देखा जा सकता है। गुरु (Guru Randhawa) सफ़ेद सूट में नज़र आ रहे हैं, जबकि पिटबुल सफ़ेद ब्लेज़र के साथ काले रंग का सूट पहने हुए हैं।

वे कुछ बैकग्राउंड डांसर्स के साथ स्टेज पर नज़र आ रहे हैं, जिन्होंने भी सफ़ेद कपड़े पहने हुए हैं। जब वे परफ़ॉर्म कर रहे होते हैं, तो भीड़ उनका उत्साहवर्धन करती है और उनके संगीत पर झूमती नज़र आती है। एक वीडियो में पिटबुल गुरु को स्टेज पर आने और उनके साथ शामिल होने के लिए धन्यवाद देते हैं। वे कहते हैं, “मैं वास्तव में उन्हें इसके लिए प्यार करता हूँ और उनकी सराहना करता हूँ।”

दूसरे वीडियो में, वे दोनों गले मिलते हुए नज़र आ रहे हैं और उनके परफ़ॉर्मेंस के बाद भीड़ ताली बजा रही है। ऐसा माना जाता है कि यह रात गुरु के संगीत और पिटबुल की धुनों का एक बेहतरीन मिश्रण थी और गुरु और पिटबुल दोनों ने अपने कुछ हिट गानों पर परफ़ॉर्म किया।

गुरु को लाहौर, इशारे तेरे, तेरे ते, तू मेरी रानी और सूट जैसे गानों के लिए भी जाना जाता है। पिटबुल को गिव मी एवरीथिंग, फील दिस मोमेंट, टिम्बर, टाइम ऑफ़ अवर लाइव्स और ऑन द फ्लोर जैसे हिट गानों के लिए जाना जाता है।

शादी से पहले के जश्न के बारे में

अरबपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) ने अपने छोटे बेटे अनंत के लिए शादी से पहले के जश्न का दूसरा दौर आयोजित किया। पिछले सप्ताह बुधवार को इटली के पलेर्मो में एक लग्जरी क्रूज शिप पर जश्न की शुरुआत हुई। अगले कुछ दिनों के दौरान, मेहमानों को जहाज पर और जमीन पर अलग-अलग थीम-पार्टियों का आनंद दिया गया। जश्न के लिए मुख्य पड़ाव रोम, फ्रांस के कान और इटली के पोर्टोफिनो थे।

29 मई को इटली के क्रूज शिप पर जश्न की शुरुआत हुई, जिसमें स्वागत लंच के बाद शाम को ‘स्टाररी नाइट’ थीम वाली पार्टी हुई। 30 मई को देर रात तक पार्टी हुई। 31 मई को परिवार ने फ्रांस के दक्षिण में कान में एक ब्लैक-टाई इवेंट आयोजित किया। सूत्रों के अनुसार, गुरु ने कान में जश्न के दौरान पिटबुल के साथ परफॉर्म किया।

1 जून को, लग्जरी क्रूज शिप जश्न के अंतिम दौर के लिए इटली के पोर्टोफिनो शहर पहुंचा। इसमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, शाहरुख खान और सलमान खान सहित कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए।