हत्या में नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर पिपरी पुलिस ने भेजा जेल

0
20
Pipri police

कौशाम्बी: पिपरी पुलिस (Pipri police) ने हत्या में नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पिपरी थाना क्षेत्र के चायल चौकी के अंतर्गत नौवापुर गांव निवासी रोहित कुमार पुत्र राम नारायण को 23 जुलाई के दिन उसके दोस्तों ने पार्टी करने के लिए बुलाया। उसके दोस्त उसे घर से बुलाकर तेवारा गांव के समीप एक निर्माणाधीन मकान में ले गए।

पार्टी में शराब पीकर मुर्गा खाने के बाद नशे में धुत दोस्तों को पुरानी बात याद आ गई और उसी बात को लेकर आपस में कहासुनी हो गई। जिस पर रोहित को उसके दोस्तों ने निर्माणाधीन मकान की छत से धक्का मारकर नीचे गिरा दिया। धक्का खाने के बाद छत से नीचे गिरे रोहित को सिर और शरीर के अन्य जगहों पर गंभीर चोटें आई। गंभीर चोटिल रोहित को दोस्तों ने वहां से उठाकर बाइक पर लाद लिया और उसके घर के दरवाजे पर लेटाकर परिजनों से बिना बताए भाग गए।

कुछ देर बाद परिजनों ने अचेतवस्था में गंभीर घायल रोहित को देखा तो उनके होश उड़ गए और आनन – फानन में इलाज हेतु मंझनपुर जिला चिकित्सालय ले गए, जहाँ पर डाक्टरों की टीम ने युवक को मृत घोषित कर दिया। अंतिम संस्कार करने के बाद युवक के परिजनों ने पार्टी में शामिल सभी दोस्तों के खिलाफ नामजद लिखित तहरीर देकर हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया। हत्या का मुकदमा दर्ज करने के बाद पिपरी पुलिस ने नामजद अभियुक्तों की खोजबीन शुरू कर दी। हत्या में नामजद अभियुक्त पंकज, विकास, मोनू, रजऊ उर्फ राजकुमार एवं सुनील कुमार को पिपरी पुलिस (Pipri police) ने गुंगवा के बाग से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।