पीपलरावां: अवैध शराब पकड़ने गई पुलिस पर हमला

इस हमले में दो पुलिस जवान घायल हुए, जिन्हे शाजापुर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

0
66

Pipalrawan News: एमपी के देवास जिले के पीपलरावां अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करने गए पुलिस बल पर चार दिन में दूसरी बार हमला हुआ गुरुवार को पीपलरावा थाना क्षेत्र के कुमारिया बनवीर डेरे के कंजरो ने पुलिस बल पर पत्थरों और लाठियो से हमला कर दो आरोपियों को छुड़ा लिया। इस हमले में दो पुलिस जवान घायल हुए, जिन्हे शाजापुर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने इस घटना के बाद आठ लोगो के खिलाफ केस दर्ज किया है और एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। साथ ही पुलिस अधीक्षक एसपी ने पीपलरावां थाना प्रभारी को लाइन अटैच कर दिया है। गौरतलब है की चार दिन पहले सोमवार को भी चिड वत के पास धतुरिया में पुलिस बल पर हमला कर कंजरो ने एक आरोपी को छुड़ा लिया था जो अभी तक पुलिस गिरफ्त से बाहर है इस तरह को घटनाएं पुलिस की कार्य समता और उनके नेतृत्व पर गंभीर सवाल खड़े करती है।

गुरुवार की सुबह करीब दस बजे पीपलरावां पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी की शाजापुर जिले से अवैध शराब का परिवहन किया जा रहा है। इस सूचना पर कार्यवाही करते हुए एक एएसआई दो प्रधान आरक्षक और एक सैनिक दो बाइक पर घटिया कला गांव के आगे आरोपियों की तलाश में गए थे। पुलिस ने दो कंजरों को अवैध शराब के साथ पकड़ लिया। जब पुलिस आरोपी को थाने ला रही थी तो एक आरोपी चलती बाइक से कूदकर भाग गया और अपने साथियों को खबर दी इसकी बाद डेरे से आए अन्य कंजरो ने पुलिस कर्मियों पर पत्थर और लाठियो से हमला कर पकड़े गए दूसरे आरोपी को छुड़ा लिया इस हमले में दो प्रधान आरक्षक विकास पटेल संतोष नवरंग घायल हो गए।