Pilibhit: महज 5 गज जमीन के लिए भाइयों ने उतरा युवती को मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिला में जमीन के लिए एक महिला की उसी के घर में हत्या कर दी गई।

0
51
Uttar Pradesh

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत (Pilibhit) जिले में महज 5 गज जमीन के लिए एक महिला की उसी के घर में हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप पड़ोस में रहने वाले दो भाइयों पर लगा है। हत्या के जवाब में पीड़ित परिवार के सदस्यों ने हत्यारों के घर पर हमला किया और उन पर पथराव किया। फिलहाल एडिशनल एसपी समेत भारी संख्या में पुलिस मौजूद है और अपनी कार्रवाई में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक पीलीभीत (Pilibhit) के सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला देश नगर की रहने वाली 45 वर्षीय जमुना देवी अपने पति से अलग होकर अपने पिता प्रेमराज के घर रह रही थी। आरोप है कि मृतक जमुना देवी के सामने अजय व सुनील नाम के दो भाई रहते थे, जिनसे प्रेम राज का 5 गज की जमीन को लेकर विवाद चल रहा था और समय-समय पर जमुना देवी और अजय व सुनील मे कहासुनी भी हुआ करती थी। बताया जा रहा है कि बीती रात भी इन दोनों पक्षों में आपस में झगड़ा हुआ था।

मृतक जमुना देवी के पिता प्रेम राज सुबह तड़के 5:00 बजे सो कर उठे तो जमुना देवी मौजूद नहीं थी। इसके बाद वह गेट का दरवाजा खोलने के लिए आगे बढ़े तो अपनी बेटी का खून से लथपथ शव गेट के पास ही पड़ा देखकर वह चौक गए। शव के पास सब्जी काटने वाले दो चाकू व हैंडपंप का हत्था भी मिला है जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्या इन्हीं औजारों से की गई होगी।

आनन-फानन में पड़ोसी ने इस बात की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी, तो मौके पर एडिशनल एसपी अनिल कुमार समेत सदर कोतवाली इंचार्ज व भारी पुलिस बल पहुंच गया और अपनी कार्रवाई में जुट गया है।