चकाचौंध और ग्लैमर से भरपूर है फुकेत की नाइटलाइफ़

0
35

फुकेत आकर्षणों और मनोरंजन स्थलों से भरपूर एक हलचल भरे शहर के रूप में विकसित हुआ है। भले ही इस जगह की प्राकृतिक सुंदरता बहुत से पर्यटकों को आकर्षित करती है, लेकिन फुकेत में गुलजार नाइटलाइफ़ इसे कई लोगों के लिए आकर्षण बनाती है। समुद्र तट के आस-पास के क्षेत्रों में डिस्को, रेस्तरां, सनडाउनर्स और महान कार्यक्रमों सहित सर्वोत्तम विकल्प हैं।

डिनो पार्क मिनी गोल्फ

यदि आप गोल्फ के शौकीन हैं और कुछ फुर्सत के पल बिताना चाहते हैं, तो यह डायनासोर-थीम वाला गोल्फ पार्क आपकी मंजिल है। यह फुकेत में झरनों, गुफाओं और सजीव डायनासोर मॉडलों के साथ रात्रि जीवन का अनुभव करने का एक सुखद तरीका है। यह जुरासिक पार्क की थीम से प्रेरित है। इसमें आपके बच्चों के मनोरंजन के लिए एक निर्दिष्ट अनुभाग है, जबकि आप अपने खेल का आनंद ले सकते हैं। अपने परिवार के साथ हार्दिक भोजन का आनंद लेने के लिए एक आउटडोर फ्लिंटस्टोन-थीम वाला रेस्तरां है।

समुद्र तट क्लब

फुकेत में समुद्र तट क्लबों की बहुतायत है। सूर्यास्त से पहले वहां पहुंचना और फिर देर रात तक जागना बहुत अच्छा लगता है। अद्भुत कॉकटेल, स्नैक्स, तेज़ संगीत और लहरों की आवाज़ के साथ, फुकेत एक बेहतरीन समुद्र तट-पार्टी गंतव्य साबित होता है।

व्हाइट रूम नाइट क्लब

फुकेत का हाई-एंड क्लब व्हाइट रूम है। यह एक बहुत पुराना नाइट क्लब है लेकिन इसे हाल ही में सभी आधुनिक सजावट और अंदरूनी हिस्सों के साथ एक में बदल दिया गया है। वे संगीत से भी कोई समझौता नहीं करते। यह जी भरकर नृत्य करने के लिए एक शानदार जगह है। शराब की कीमतें अन्य स्थानों की तुलना में अधिक महंगी हैं लेकिन पर्यावरण इसे निश्चित रूप से भुगतान करने लायक बनाता है। यहां प्रवेश बिल्कुल मुफ्त है। अनुभव वास्तव में शहरी और जीवंत है।

फुल मून पार्टियाँ

जब फुकेत में हों, तो पैराडाइज़ बीच में पूर्णिमा या अर्ध-चंद्रमा पार्टियों में शामिल हों। यहां अंतरराष्ट्रीय डीजे, थाई बारबेक्यू और बार, फायर शो और लेजर शो हैं जो देर रात तक चलते हैं। यहां सुरक्षा गार्ड, प्राथमिक चिकित्सा प्रदाता, अग्नि सुरक्षा प्रणाली और यहां तक ​​कि हर 30 मिनट में मुफ्त शटल भी उपलब्ध हैं।

लाइब्रेरी फुकेत

लाइब्रेरी फुकेत के ओल्ड टाउन के केंद्र में स्थित एक आधुनिक और परिष्कृत बार है। इसमें लाल किताबों की अलमारियों और मंद रोशनी के साथ एक आकर्षक और स्टाइलिश सजावट है, जो इसे रोमांटिक नाइट आउट के लिए एक आदर्श स्थान बनाती है। लाइब्रेरी सिग्नेचर कॉकटेल और विभिन्न प्रकार की वाइन का चयन प्रदान करती है, जो इसे एक आरामदायक शाम की तलाश करने वालों के लिए एकदम सही बनाती है।