भरवारी नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस के जुलूस में उमड़ा जन सैलाब

अन्य पार्टियों की उड़ी नींद

2
31

भरवारी नगर निकाय के चुनाव (Bharwari Municipal Election) में नगर पालिका परिषद भरवारी से कांग्रेस प्रत्याशी सोनिया राज बहादुर के द्वारा निकाली गई रैली में भीड़ देखकर अन्य दलों के प्रत्याशियों की नींद उड़ गई है।

नगर पालिका परिषद के अंतर्गत सोनिया राज बहादुर, निवासी शिशु मंदिर कॉलोनी जिन्हे कांग्रेस पार्टी ने अपना प्रत्याशी बनाया है। आज उनकी चुनावी रैली निकाली गई, जिसमे हजारों की संख्या देख कर अन्य पार्टियों की नींद हराम हो गई। जिससे सभी पार्टियों का समीकरण बिगाड़ कर रख दिया। अन्य पार्टियों की दिन का चैन व रात की नींद हराम कर दी है l

भरवारी नगर पालिका (Bharwari Municipal Election) में कांग्रेस प्रत्याशी सोनिया राज बहादुर के समर्थन में जनता से वोट की अपील की है। छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री राजेश तिवारी ने कांग्रेस प्रत्याशी सोनिया चौधरी के लिए भरवारी नगर पालिका बाजार में लोगों से जनसंपर्क किया। छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री राजेश तिवारी ने कहा कि, “कॉग्रेस को क्षेत्र में अपार समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी प्रदेश के ज्यादा से ज्यादा सीट जीत कर आयेगी।” उन्होंने भाजपा के कारनामों पर भी जम कर निशाना साधा।

Comments are closed.