Pazha Nedumaran: जीवित है प्रभाकरण, जल्द आएंगे दुनिया के सामने

पाझा नेदुमारन ने कहा, वह जल्द ही तमिल जाति की मुक्ति के लिए एक योजना की घोषणा करने वाले हैं।

0
64

Pazha Nedumaran: लिब्रेशन टाइगर्स ऑफ तमिल इलम (Liberation Tigers of Tamil Eelam) के प्रमुख वेलुपिल्लई प्रभाकरण (Velupillai Prabhakaran) के बारे में तमिल नेता ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है।

वर्ल्ड तमिल फेडरेशन (World Tamil Federation) के अध्यक्ष पाझा नेदुमारन (Pazha Nedumaran) ने कहा है कि, “मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे तमिल राष्ट्रीय नेता प्रभाकरण (Prabhakaran) जिंदा हैं और वह ठीक हैं। उन्होंने कहा, जल्द ही, सही समय आने पर वेलुपिल्लई प्रभाकरण दुनिया के सामने आएंगे”।

पाझा नेदुमारन ने कहा, मुझे उम्मीद है कि इस खबर से उन अटकलों पर विराम लगेगा, जो लिट्टे प्रमुख के बारे में फैलाई गई हैं। उन्होंने आगे कहा कि, वह जल्द ही तमिल जाति की मुक्ति के लिए एक योजना की घोषणा करने वाले हैं। दुनिया के सभी तमिल लोगों को मिलकर उनका समर्थन करना चाहिए।

बता दे कि, 21 मई 2009 को लिबरेशन टाइगर्स ऑफ तमिल ईलम (Liberation Tigers of Tamil Eelam) के संस्थापक वेलुपिल्लई प्रभाकरण (Prabhakaran) को श्रीलंका की सेना ने मौत के घाट उतार दिया था। इसी के साथ श्रीलंका का जाफना क्षेत्र लिट्टे के आतंक से आजाद हो गया था। वेलुपिल्लई प्रभाकरण के मारे जाने के बाद लिट्टे ने हार मानते हुए अपनी बंदूकें शांत करने की घोषणा की थी।