पठान बनाम टाइगर: आदित्य चोपड़ा, शाहरुख खान और सलमान खान को साथ ले कर बनाएंगे फिल्म

0
91
Pathan Vs Tiger

Bollywood News: यश राज फिल्म्स में पठान बनाम टाइगर (Pathan vs Tiger) फिल्म की स्क्रिप्टिंग चल रही है, जो 30 साल बाद शाहरुख खान और सलमान खान को की जोड़ी को मुख्य भूमिकाओं में वापस लाएगी।

शाहरुख खान अभिनीत पठान की भारी सफलता के बाद, यश राज फिल्म्स अगली बड़ी स्क्रीन रिलीज-सलमान खान अभिनीत टाइगर 3 की प्रतीक्षा कर रहा है। सुपरस्टार सलमान खान ने पठान में एक कैमियो किया। करण अर्जुन के प्रशंसक इस जोड़ी को फिर से साथ देखना चाहते है। सूत्रों से पता चला है कि यशराज फिल्म्स की इन दोनो सुपरस्टार्स के साथ बात हो गयी है। यशराज फिल्म्स दोनों के साथ एक बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहा है।

पिंकविला की रिपोर्ट

यशराज फिल्म्स वर्तमान में एक पठान बनाम टाइगर (Pathan vs Tiger) फिल्म की स्क्रिप्टिंग कर रहा है, जो 30 साल बाद शाहरुख खान और सलमान खान को पूर्ण भूमिकाओं में वापस लाएगी। दिलचस्प बात यह है कि आदित्य चोपड़ा लेखक श्रीधर राघवन के साथ इस परियोजना का विकास कर रहे हैं। “टाइगर और पठान की विशेषता वाली इस फिल्म में शारुख खान और सलमान खान मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। 1995 में करण अर्जुन की रिलीज़ के बाद से यह जोड़ी मुख्य भूमिकाओं में साथ नजर नहीं आयी है। इस दो हीरो वाली फिल्म की कहानी आदित्य चोपड़ा खुद श्रीधर राघवन के साथ मिलकर लिख रहे है।

फिल्म की योजना इसे आयरन मैन बनाम कैप्टन अमेरिका और बैटमैन बनाम सुपरमैन की तरह बनाने की है, जैसा कि क्रमशः कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर और बैटमैन बनाम सुपरमैन: डॉन ऑफ जस्टिस में दिखाया गया है। “यह दो-नायकों वाली इस फिल्म में टाइगर बनाम पठान (Pathan vs Tiger) होने जा रहा है। यह फिल्म भारतीय सिनेमा के दो विशाल सुपरस्टार्स के बीच एक आमने-सामने होगी, ठीक वैसे ही जैसे मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में आयरन मैन और कैप्टन अमेरिका के बीच और डीसी यूनिवर्स से बैटमैन बनाम सुपरमैन के बीच हुआ था।

पठान अब हिंदी सिनेमा के इतिहास में दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है और यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है! फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब तक दुनिया भर में 970 करोड़ की कमाई कर चुकी है।