पठान मूवी आज से होगी OTT पर रिलीज

0
62

पठान मूवी: शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। उनके प्रशंसक अब फिल्म पठान (Pathan) को प्राइम वीडियो पर देख सकेंगे। पठान का डंका पूरे देश में बज रहा है। चार साल बाद किंग खान की वापसी ने भी काफी इतिहास रचा है। फिल्म पठान की ओटीटी रिलीज डेट सामने आ गई है। प्राइम वीडियो ने ही कुछ समय पहले आधिकारिक तौर पर पठान (Pathan) की ओटीटी रिलीज डेट को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया था। फिल्म पठान अब आप कुछ ही घंटों में प्राइम वीडियो पर देख सकेंगे।

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के प्रशंसक अब पठान (Pathan) को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर कुछ ही घंटों में देख सकेंगे। तो देर किस बात की आप भी कुर्सी का बेल्‍ट बांध लीजिए। फिल्म पठान को आधिकारिक तौर पर प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है। पठान को ओटीटी पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जा रहा है।

यह फिल्म आज 22 मार्च को तीन भाषाओं में ओटीटी पर रिलीज होगी। अब आप फिल्म को कुछ ही घंटों में प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट आने पर शाहरुख खान के फैन्स काफी खुश हैं। कुछ फैन्स का कहना है कि अरे पहले पठान का खुमार सिनेमाघरों जितना ही रहने दो, उसके बाद शाहरुख ओटीटी पर और भी तहलका मचाएंगे।

फिल्म पठान को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने में कुछ ही घंटे बचे हैं। पठान फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर किंग खान के फैन्स काफी उत्साहित हैं। 22 मार्च को शाहरुख और दीपिका पादुकोण के सभी फैन पठान को घर बैठे आसानी से देख सकेंगे। पठान के बाद, शाहरुख निर्देशक एटली की फिल्म जवान में नयनतारा के साथ रोमांस करेंगे। हालांकि दीपिका पादुकोण फिल्म जवान में कैमियो करती नजर आएंगी। पठान के बाद शाहरुख जवान, डंकी, डॉन 3 और धूम 4 के साथ धूम मचाएंगे।