शुक्रवार को सिनेमाघरों में पठान दिवस, सभी टिकट 110 रु

0
100

Pathan Movie: सिद्धार्थ आनंद निर्देशित पठान (Pathan) को 25 जनवरी को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया के साथ रिलीज़ किया गया था। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, और जॉन अब्राहम अभिनीत यशराज फिल्म्स “पठान”, ने बॉक्स ऑफिस पर एक धमाकेदार शुरुआत की थी। प्रत्येक बीतते दिन के साथ पठान के व्यवसाय में तेजी से वृद्धि देखी। दुनिया भर में 8,000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई पठान (Pathan) वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर बिना किसी विरोध के कमाई कर रही है। वास्तव में, फिल्म बड़े पैमाने पर रुपये खींचने में सफल रही है। दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 963 करोड़ की कमाई की। अब, जबकि बॉक्स ऑफिस पर एक और हफ्ता पूरा हो रहा है। हम सुन रहे हैं कि इस शुक्रवार कुछ खास आने वाला है।

रिपोर्टों के अनुसार, पठान (Pathan) को पूरे भारत में सबसे अधिक हिंदी ग्रॉसर्स में से एक बनने का जश्न मनाने के लिए, भारत भर में थिएटर चेन, अर्थात पीवीआर, आईनॉक्स, सिनेपोलिस, मिराज, मूवीटाइम, मुक्ताए2 और अन्य में विशेष टिकट दर की सुविधा होगी। वास्तव में, भाग लेने वाले सिनेमाघर इस ‘पठान दिवस’ को रुपये की कीमत वाले टिकटों के साथ मनाएंगे। इन शृंखलाओं की सभी संपत्तियों में 110। हालांकि यह मामूली टिकट दर दर्शकों को लुभाने के लिए निश्चित है, लेकिन देखना यह होगा कि फिल्म इसका फायदा उठा पाती है या नहीं।

पठान की बॉक्स ऑफिस पर ऐतिहासिक सफलता

जहाँ तक पठान की बात है, शाहरुख खान अभिनीत यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ऐतिहासिक रूप से सफल रही है। पठान ने अब अकेले विदेशी क्षेत्रों में 44.27 मिलियन डॉलर दर्ज किए हैं, जबकि भारत में शुद्ध संग्रह रुपये पर है। 498.85 करोड़ (हिंदी रु. 481.35 करोड़, डब रु. 17.50 करोड़)! कुल विश्वव्यापी सकल एक अविश्वसनीय रुपये है। 963 करोड़ (भारत सकल रु. 600 करोड़, विदेशों में रु. 363 करोड़)।

तरण आदर्श ने ट्वीट किया, “YRF ने ‘पठान दिवस’ का आयोजन किया…#पठान के ₹ 500 करोड़ तक पहुंचने के साथ संयुक्त व्यवसाय*: हिंदी + तमिल + तेलुगु – #YRF ने 17 फरवरी 2023 को #पठान दिवस आयोजित करने का निर्णय लिया… टिकट # पर PVR, #INOX, #Cinepolis ₹ 110 सभी शो.. आधिकारिक पोस्टर… #SRK #DeepikaPadukone #JohnAbraham”