परिणीति चोपड़ा कर रही है मालदीव में चिल, शेयर की स्टोरी

'मेरे हनीमून पर नहीं' - परिणीति चोपड़ा

0
56

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra), जो इस समय मालदीव (Maldives) में छुट्टियां मना रही हैं, ने अपने इंस्टाफ़ैम पर एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में परिणीति को स्विमिंग पूल से अपने गुलाबी चूड़े को दिखाते हुए देखा जा सकता है। तस्वीर में परिणीति को कैमरे की ओर पीठ किए हुए देखा जा सकता है। पिछले महीने राघव चड्ढा से शादी करने वाली परिणीति ने कैप्शन में लिखा, “मेरे हनीमून पर नहीं! भाभी द्वारा ली गई फोटो।#गर्ल्सट्रिप।” इंटरनेट ने परिणीति की तस्वीर पर मजेदार टिप्पणियों के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की। आइए टिप्पणी थ्रेड पर एक नजर डालें।

एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे लगता है कि पति के साथ हनीमून पर जाने से ज्यादा शादी के बाद हनीमून पर जाना और भाभी के साथ बंधन में बंधना ज्यादा जरूरी है।’ एक अन्य टिप्पणी में लिखा था, “लव मैरिज वालों का भी हनीमून होता है क्या।” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “अच्छा हुआ जो आपने बता दिया।” यहां पोस्ट पर एक नजर डालें:

परिणीति की तस्वीर सोमवार को उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रशंसकों की उत्सुकता को कम करने के कुछ घंटों बाद आई। उन्होंने मालदीव (Maldives) की सुरम्य पृष्ठभूमि में कॉफी कप पकड़े हुए एक तस्वीर साझा की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”मेरे हनीमून पर नहीं.” उन्होंने हैशटैग जोड़ा – “गर्ल्स ट्रिप।”

लैक्मे फैशन वीक

समुद्र तट पर जाने से पहले, परिणीति चोपड़ा ने लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) में सबका ध्यान खींचा। उन्होंने वाणी वत्स (Vani Vats) के लिए रैंप वॉक किया। अभिनेत्री आइवरी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। केप ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए। कार्यक्रम से अपनी तस्वीरें साझा करते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, “लैक्मे फैशन वीक में अपने पसंदीदा ब्रांडों में से एक के लिए उनके नवीनतम संग्रह ‘कुर्बत’ के लिए रैंप पर चलकर बहुत अच्छा समय बिताया।”

परिणीति और राघव की शादी

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) में हुई। उनका विवाह-पूर्व उत्सव दिल्ली में एक अरदास समारोह के साथ शुरू हुआ। इसके बाद सूफी रात्रि का आयोजन किया गया जिसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए। परिणीति और राघव की मेहंदी समारोह उदयपुर में आयोजित किया गया था और उसके बाद हल्दी और बॉलीवुड संगीत का आयोजन किया गया था। जोड़े के विवाह पूर्व समारोहों में म्यूजिकल चेयर, नींबू और चम्मच दौड़ और क्रिकेट जैसे मजेदार खेल भी शामिल थे।

जोड़े ने साझा किया धन्यवाद नोट

जोड़े ने अपने दोस्तों और फॉलोअर्स के लिए एक विशेष धन्यवाद नोट साझा किया। इसमें लिखा था, “राघव और मैं अपने दिल की गहराई से धन्यवाद कहने के लिए एक क्षण लेना चाहते थे। हम प्यार और हार्दिक शुभकामनाओं के लिए कृतज्ञता से भरे हुए हैं। जबकि हमें प्रत्येक का जवाब देने का मौका नहीं मिला होगा और प्रत्येक संदेश व्यक्तिगत रूप से (जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं, जीवन एक बवंडर रहा है)। कृपया जान लें कि हम अपने दिल में खुशी के साथ सब कुछ पढ़ रहे हैं। जैसे ही हम एक साथ इस खूबसूरत यात्रा पर निकलते हैं, यह जानना हमारे लिए दुनिया का मतलब है कि आप हैं सभी हमारे साथ खड़े हैं। आपका प्यार और आशीर्वाद वास्तव में अमूल्य है और हम इससे अधिक आभारी नहीं हो सकते। लव, परिणीति और राघव।”