परिणीति चोपड़ा को नहीं पता था कि राघव चड्ढा शादीशुदा हैं या उनके बच्चे भी हैं

अपनी स्वप्निल प्रेम कहानी के बारे में बात करते हुए, परिणीति चोपड़ा ने खुलासा किया कि जब उन्होंने राघव चड्ढा से शादी करने के बारे में सोचा था तो उन्हें उनके बारे में कुछ भी नहीं पता था।

0
57

बॉलीवुड स्टार परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra), जो हाल ही में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ अमर सिंह चमकीला में दिखाई दीं, ने अपने हालिया साक्षात्कार में खुलासा किया कि उन्होंने पांच मिनट के भीतर राघा चड्ढा (Ragha Chadha) से शादी करने का फैसला किया।

अपनी स्वप्निल प्रेम कहानी के बारे में बात करते हुए, परिणीति (Parineeti Chopra) ने खुलासा किया कि जब उन्होंने राघव से शादी करने के बारे में सोचा था तब उन्हें उनके बारे में कुछ भी पता नहीं था। उन्हें कोई अंदाज़ा नहीं था कि वह कौन है, भले ही वह शादीशुदा थे या उनके बच्चे थे।

अपने यूट्यूब चैनल पर राज शमानी के साथ अपने साक्षात्कार में, परिणीति ने कहा, “हम लंदन में एक कार्यक्रम में मिले थे, और आमतौर पर, मैं सिर्फ नमस्ते कहती थी और आगे बढ़ जाती थी, लेकिन इस बार, मैंने कहा, ‘चलो नाश्ते के लिए मिलते हैं’। हमारी टीमों को मिलाकर, हम लगभग 8-10 थे, और हम अगले दिन नाश्ते पर मिले, मुझे नहीं पता था कि वह कौन थे और मैंने नाश्ते के बाद सचमुच उन्हें देखा और मुझे उनके सारे काम के बारे में पता चला हो गया, और हमें एहसास हुआ, हफ़्तों या दिनों में भी नहीं, कि हम शादी कर लेंगे।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं कसम खाती हूं, मैं राघव से मिली और पांच मिनट के भीतर मुझे पता चल गया कि मैं इस आदमी से शादी करने जा रही हूं। मुझे यह भी नहीं पता था कि वह शादीशुदा था, उसके बच्चे थे, उसकी उम्र कितनी थी… वह बस नाश्ते पर बैठा था मेरे सामने, और मैं इस आदमी को देख रही हूं और कह रही हूं, ‘मुझे लगता है कि मैं इस आदमी से शादी करने जा रही हूं’ यह मेरे अंदर से किसी भगवान की आवाज थी।’

इससे पहले परिणीति (Parineeti Chopra) ने अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को खारिज कर दिया था। आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा के साथ हाल ही में हुई शादी के बाद अभिनेत्री की गर्भावस्था को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म था।

परिणीति को कई मौकों पर ढीले-ढाले कपड़े पहने हुए देखे जाने के बाद अफवाहें फैलनी शुरू हो गईं। मुंबई के मेहबूब स्टूडियो में अमर सिंह चमकीला के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अभिनेत्री ने एक बार फिर ढीली पोशाक पहनी, जिसमें उन्होंने निर्देशक इम्तियाज अली, अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ और संगीतकार ए.आर. रहमान के साथ भाग लिया।

हालाँकि, अभिनेत्री ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम के स्टोरीज़ सेक्शन में सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा: “काफ्तान ड्रेस = गर्भावस्था, ओवरसाइज़्ड शर्ट = गर्भावस्था, आरामदायक भारतीय कुर्ता = गर्भावस्था”, और एक प्रफुल्लित करने वाला इमोजी जोड़ा। अभिनेत्री ने निहितार्थ यह है कि वह गर्भवती नहीं है, और अब किसी भी अफवाह पर विश्वास नहीं किया जा सकता है।